सौरव गांगुली ने कहा शुक्रिया, कोलकाता को आईपीएल में मिला यह तोहफा

सौरव गांगुली
सौरव गांगुली ने कहा शुक्रिया

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

कोलकाता भले ही आईपीएल 2018 के फाइनल में नहीं पहुंच सकी हो लेकिन कोलकाता का ईडन गार्डंस मौजूदा सत्र का सर्वश्रेष्ठ मैदान चुना गया है, भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने एक ट्वीट में इस बात का खुलासा किया।

बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष गांगुली ने टि्वटर पर लिखा। कैब को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि ईडन गार्डंस को एक बार फिर आईपीएल 2018 का सर्वश्रेष्ठ मैदान चुना गया।

गांगुली ने कहा, कैब इस सफलता में योगदान देने वाले सभी लोगों मैदानकर्मियों, बीसीसीआई और आईसीसी को धन्यवाद देता है, कैब के संयुक्त सचिव अविषेक डालमिया ने भी अपने फेसबुक पेज पर सभी को धन्यवाद भी दिया।

कोलकाता को हरा हैदराबाद फाइनल में हैदराबाद ने आईपीएल के 11वें संस्करण में ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले क्वालीफायर-2 में मेजबान कोलकाता को 13 रनों से मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

फाइनल में उसका सामना कल चेन्नई से होगा। हैदराबाद ने बल्लेबाजी का आमंत्रण मिलने पर 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 174 रनों की चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया था।

हैदराबाद की जीत के हीरो अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान रहे, जिन्होंने पहले 10 गेंदों में चार छक्के और दो चौकों की मदद से 34 रनों की पारी खेली और फिर गेंद से कमाल दिखाते हुए चार ओवर में महज 19 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.