IPL में काली पट्टी बांधकर खेलें चेन्नई टीम के खिलाड़ी – रजनीकांत

चेन्नई टीम
चेन्नई टीम

स्पोर्ट्स डेस्क | Navpravah.com

तमिलनाडु इस समय कावेरी जल विवाद मुद्दे की आग में उबल रहा है। कावेरी प्रबंधन बोर्ड के गठन न होने से आज इस मामले में तमिलनाडु में एक्टर्स एसोसिएशन की ओर से विरोध-प्रदर्शन आयोजित किया गया।

इसमें तमिलनाडु के सभी प्रमुख अभिनेता शामिल हुए, इसमें रजनीकांत, इलैया राजा, कमल हासन, धनुष, विजय सहित सभी कलाकार शामिल हुए। कावेरी प्रबंधन बोर्ड के मामले रजनीकांत ने मीडिया से कहा, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की चेन्नई की टीम को मैच के दौरान काला फीता बांधकर विरोध करना चाहिए।

इससे पहले तमिलनाडु में कावेरी जल संकट के बाद कहा जा रहा है कि आईपीएल का बहिष्कार किया जाना चाहिए। शशिकला के भतीजे टी.वी. दिनाकरन ने आईपीएल के बहिष्कार की मांग की थी।

अब रजनी ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि कावेरी विवाद के बीच आईपीएल खेला जाना चाहिए। रजनीकांत ने बातचीत में कहा कि अगर खिलाड़ी आईपीएल खेलने का फैसला करते हैं तो चेन्नई के खिलाड़ी अपने हाथ पर काला फीता बांधकर विरोध जरूर करें।

अभिनेता रजनीकांत ने कहा कि कावेरी प्रबंधन बोर्ड  और सीडब्ल्यूआरसी की स्थापना से कावेरी मुद्दे को सुलझाने में मदद मिलेगी और आशा है कि न्याय की जीत होगी। सिनेमा क्षेत्र में उनके सहयोगी और अब एक राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी कमल हासन ने कहा कि केवल बोर्ड का गठन ही एकमात्र तरीका था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.