आईपीएल 2018 : क्रिस गेल का प्रदर्शन देख पछता रहीं बाक़ी टीमें

क्रिस गेल
क्रिस गेल

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

आईपीएल 2018 में क्रिस गेल का बल्ला एक बार फिर से जमकर बोल रहा है। नीलामी के दौरान दो बार नकारे जाने के बाद क्रिस गेल को विशेष अनुरोध पर पंजाब की टीम ने 2 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया।

जब नीलामी के पहले दिन और दूसरे दिन किसी भी टीम ने जब क्रिस गेल पर बोली नहीं लगाई थी तो लगने लगा था कि किसी भी टीम को अब गेल पर विश्वास नहीं रह गया है। लेकिन गेल का प्रदर्शन देखकर कहा जा सकता है कि अब शायद टीमों को गेल पर दांव न खेलने का पछतावा हो रहा होगा।

कल मुंबई के खिलाफ खेले गए मैच में क्रिस गेल ने एक बार फिर अर्धशतक जड़ा है। आईपीएल के इस सीजन में क्रिस गेल का यह तीसरा अर्धशतक है। क्रिस गेल ने पांच मैच खेले हैं और 302 रन बना चुके हैं।

गेल ने 20 चौके और 25 छक्के जड़े हैं, तीन अर्धशतकों के साथ एक शतक भी शामिल हैं। क्रिस गेल इस सीजन में 104 रनों की नाबाद पारी भी खेल चुके हैं।

मुंबई के खिलाफ खेल गए मैच में क्रिस गेल ने 40 गेंदों में अर्धशतकीय पारी खेली। इस पारी के दौरान क्रिस गेल ने 6 चौके और 2 छक्के जड़े, इनमें से क्रिस गेल का एक छक्का इतना जबरदस्त था कि गेंद ही खो गई और नई गेंद मंगानी पड़ी।

मैक्लेघन की अगली गेंद पर क्रिस गेल ने जोरदार हिट किया और गेंद को स्टेडियम के बार पहुंचा दिया, इसके बाद नई गेंद मंगाई गई, टी-20 क्रिकेट लीग और आईपीएल दोनों में छक्के मारने के मामले में क्रिस गेल नंबर वन हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.