इस एक्ट्रेस ने की थी पाक क्रिकेटर से शादी, करियर छोड़ विदेश में हुईं थी सैटल

reena roy
reena roy

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बॉलीवुड एक्ट्रेस रीना रॉय 80 के दशक की उन अदाकाराओं में शूमार हैं जिन्हें आज भी पहचान की जरूरत नहीं है, पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी करने के बाद रीना रॉय उनके साथ विदेश में सैटल हो गईं।

एक्ट्रेस ने की थी पाक क्रिकेटर
एक्ट्रेस ने की थी पाक क्रिकेटर

‘नागिन’ फिल्म से छा जाने वाली रीना ग्लैमर इंडस्ट्री की पहली हिट नागिन रहीं, साल 2017 में रीना रॉय की फोटोज सामने आई थीं जिसमें उनका वजन काफी बढ़ा हुआ था, खबर है कि रीना रॉय छोटे पर्दे पर वापसी कर सकती हैं।

इसी साल जनवरी में 60 साल की हुईं रीना रॉय शादी के बाद 16 साल तक फिल्मी करियर से दूर रहीं, कुछ महीने पहले एक इंटरव्यू के दौरान रीना रॉय ने कहा कि मैं दिल को छूने वाले रोल का इंतजार कर रही थी।

रीना रॉय का नाम एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के साथ जुड़ा था, दोनों पहली बार 1972 में आई फिल्म ‘मिलाप’ में नजर आए थे, साल 1976  में आई फिल्म ‘कालीचरण’ के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ीं थी।

एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में शत्रुघ्न ने अपने और रीना के रिश्ते की बात को कबूलते हुए कहा था कि रीना के साथ मेरा रिश्ता रहा है, उन्होंने कहा, मैं भाग्यशाली हूं कि उन्होंने अपनी जिंदगी के 7 साल मुझे दिए।

1980 में शत्रुघ्न ने पूनम सिन्हा से शादी की थी, वहीं रीना रॉय से शादी करने के बाद क्रिकेट करियर को छोड़ कर बॉलीवुड चले आये थे, रीना ने उनके साथ कुछ फिल्‍मों में काम भी किया था, दोनों की एक बेटी भी हुई लेकिन उनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चल सकी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here