राशिद खान को खरीदने के लिए प्रीति जिंटा ने दिल खोलकर लगायी थी बोली

प्रीति जिंटा
प्रीति जिंटा

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

आईपीएल में साल 2018 के सीजन में पंजाब को अच्छी गेंदबाजी के बावजूद हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा था, अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान ने एक बार फिर से शानदार प्रदर्शन की बदौलत हैदराबाद ने पंजाब को 13 रन से हरा दिया है।

ये वहीं राशिद खान हैं जिन्हें इस साल की आईपीएल नीलामी में प्रीति जिंटा ने अपना खजाना खोल दिया था और जिनकी वजह से राशिद की आखिरी बोली 9 करोड़ तक पहुच गई थी।

आखिर में हैदराबाद ने राशिद खान को रीटेन कर प्रीति की कोशिशों पर पानी फेर दिया। कल उसी राशिद के शानदार प्रदर्शन के चलते प्रीति की टीम हैदराबाद से मैच हार गई।

पंजाब के लिए क्रिस गेल और लोकेश राहुल ने अच्छी शुरूआत करके पहले विकेट के लिए आठवें ओवर में 55 रन जोड़े, राशिद ने आठवें ओवर में राहुल को और थम्पी ने नौवे ओवर में गेल को आउट करके पंजाब को दो करारे झटके दिये जिससे टीम उबर ही नहीं सकी।

दोनों ही टीमों के बीच हुए पिछले मुकाबले में क्रिस गेल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर हैदराबाद की मजबूत गेंदबाजी को तहस नहस कर दिया था। इसी मैच में गेल ने राशिद खान के एक ओवर में 26 रन बना डाले थे।

यह इस साल आईपीएल में किसी भी ओवर में किसी खिलाड़ी की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाए जाने का रिकॉर्ड है। वहीं इसी ओवर में 27 रन देने की वजह से राशिद खान का किसी भी ओवर में सबसे ज्यादा रन देने का रिकॉर्ड बन गया था।

वहीं गुरुवार के मैच में हैदराबाद की बल्लेबाजी के दौरान पंजाब के लिए राजपूत ने 14 रन देकर पांच विकेट लिए और टास जीतकर गेंदबाजी के पंजाब के फैसले को सही साबित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.