योगी के मंत्री की धमकी, कहा, “मेरा मकसद सरकार गिराना नहीं, बल्कि उन्हें आगाह करना है”

कैबिनेट मंत्री ने दिया सरकार के खिलाफ बयान

सौम्या केसरवानी। Navpravah.com
  
यूपी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने अपने बेतुके बयान से एक बार फिर योगी सरकार को कठघरे में ला दिया है। एसबीएसपी के स्थापना दिवस पर वाराणसी में पूर्वांचल के नेता और कार्यकर्ताओं की रैली में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर पहुंचे थे।

राजभर ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जिन लोगों को यह लग रहा है कि इस सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार कम हुआ है, तो यह उनका भ्रम है। इस सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार कम होने की बजाय बढ़ ही रहा है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार में शामिल होने का मेरा लक्ष्य दलित समाज को उसका हक दिलाना है। दलितों ने बड़े पैमाने पर वोट देकर बीजेपी की सरकार बनवाई है।

राजभर ने कहा कि उनका मकसद सरकार गिराना नहीं है, बल्कि उन्हें आगाह करना है। योगी और केंद्र सरकार यदि दलितों को उनका हक दिलाने में कामयाब नहीं होती है, तो वह उनसे दूर होने के लिए तैयार हैं। कासगंज हिंसा पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश के कुछ अधिकारी कड़ाई करने के बाद भी सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं, जिसके परिणाम स्वरुप इस तरह की वारदातें और घटनाएं सामने आ रही है, जो कि निन्दनीय है।

ओमप्रकाश राजभर उत्तर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग दिव्यांग कल्याण मंत्री और भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष है। ओमप्रकाश अपने बेतुके बयानों को लेकर हमेशा विवादों में रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.