मुझपे कीचड़ फेकने वालों का धन्यवाद, कमल तो कीचड़ में ही खिलता है -पीएम नरेंद्र मोदी  

पीएम मोदी ने कांग्रेस की तुलना ओखी तूफान से की
एनपी न्यूज़ डेस्क । Navpravah.com

आज पीएम मोदी गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए भुज पहुंचे हैं। पीएम ने जनसभा को संभोधित करते हुए कहा कि “मुझपर कीचड़ फेकने वालों का शुक्रिया, कमल तो कीचड़ में ही खिलता है। आज से प्रधानमंत्री मोदी अपने गुजरात के चुनावी दौरे पर है।
 
मोदी ने आगे कहा जबसे गुजरात की जनता ने मुझे नरेंद्र भाई कहकर संभोधित किया, तब से मेरा गुजरात की जनता के साथ बराबरी का रिश्ता है। इस जनसभा को संभोधित करते हुए मोदी बोले “मैं बहुत आभारी मेरे विरोधियों का हूँ, जो सारा कीचड़ मुझपर उछाल रहे हैं। उन्हें पता होना चाहिए आखिरकार कमल तो कीचड़ में ही खिलता है। इसलिए मुझे कोई परवाह नहीं कौन मुझपर कीचड़ उछालता है।
 
मोदी ने अपने जनसभा में कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि “ये वही कांग्रेस पार्टी है, जिसने कच्छ प्रांत में नर्मदा के पानी को आने की इजाजत नहीं दी थी।” मोदी ने अपने सरकार के विकास के काम गिनाते हुए कहा कि “यह हमारी सरकार है जिसने कच्छ में दरिया ला दिया और इस वजह से कच्छ में खेती होना संभव हो पाया, नहीं तो कौन सोच सकता था कच्छ जैसे रेगिस्तानी जमीन पर भी कभी खेती हो सकती है।
 
आपको बता दें कि गुजरात चुनाव के लिए हर पार्टी ने प्रचार के लिए अपने पूरी ताकत झोंक रही है। आज भाजपा ने भुज में प्रधानमंत्री मोदी के लिए एक विशाल जनसभा का आयोजन किया था। इस आयोजन में सूबे मुख्यमंत्री विजय रुपानी के साथ-साथ भाजपा के सभी वरिष्ठ मंत्री मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.