मायावती ने पीएम मोदी के सर्जिकल स्‍ट्राइक का विडियो शेयर करने पर साधा निशाना

मायावती ने पीएम
एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com
मोदी सरकार ने हाल ही में सर्जिकल स्‍ट्राइक का वीडियो जारी किया था, इसको लेकर अब बसपा प्रमुख मायावती ने भी मोदी सरकार पर  निशाना साधा है।
मायावती ने आज कहा कि मोदी सरकार 2019 से पहले सर्जिकल स्‍ट्राइक का वीडियो जारी करके देश की जनता से अपनी नाकामियां छिपाना चाहती है, यह वीडियो जारी करना इसी से संबंधित प्रयास है।
बसपा प्रमुख मायावती ने सर्जिकल स्‍ट्राइक के वीडियो पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर सरकार इस वीडियो के जरिये सर्जिकल स्‍ट्राइक का सुबूत देना चाहती थी तो सर्जिकल स्‍ट्राइक का वीडियो उसी समय क्‍यों नहीं जारी किया गया जब यह की गई थी।
मायावती ने आगे कहा  कि, हम अपने जवानों के पाकिस्‍तान में घुसकर आतंकियों को मार गिराने की कार्रवाई की प्रशंसा करते हैं किसी ने भी इस सर्जिकल स्‍ट्राइक पर शक नहीं किया और ना ही पीएम मोदी और उनकी सरकार से इसका सुबूत मांगा।
उन्‍होंने कहा कि बीजेपी सरकार को सर्जिकल स्‍ट्राइक का वीडियो उसी समय जारी करना चाहिए था जब इसे अंजाम दिया गया था, लेकिन अब जब 2019 के लोकसभा चुनाव करीब आ रहे हैं तो सरकार ने यह वीडियो जारी किया है, मायावती ने कहा कि देश की जनता बेवकूफ नहीं है, देश की जनता जानती है कि आखिर बीजेपी किस तरह का राजनीतिक खेल खेल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.