बिहार चुनाव में का बा? : एक्शन, इमोशन, ड्रामा सब बा

ब्यूरो । नवप्रवाह न्यूज़ नेट्वर्क

बिहार विधानसभा चुनाव इन दिनों कई मामलों की वजह से चर्चा में बना हुआ है। भाजपा-जेडीयू गठबंधन को लेकर चिराग पासवान लगातार हमले कर रहे हैं। चिराग पासवान बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर लगातार हमला करते नज़र आ रहे हैं और नितीश की हर रैली में निशाने पर रहते हैं लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान। अब इस पूरे मामले में एक नया मोड़ आ गया है, चिराग ने लगातार कई ट्वीट करके भाजपा के नेताओं और नितीश कुमार पर निशाना साधा वहीं, प्रधानमंत्री मोदी के प्रति उन्होंने अपना सॉफ्ट कार्नर भी ज़ाहिर कर दिया।

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं नहीं चाहता कि मेरी वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी किसी धर्मसंकट में पड़ें। वे अपना गठबंधन धर्म निभाएं, आदरणीय मौजूदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को संतुष्ट करने के लिए मेरे ख़िलाफ़ भी कुछ कहना पड़े तो निस्संकोच कहें। नीतीश कुमार जी को भाजपा के साथियों का धन्यवाद करना चाहिए कि वे मुख्यमंत्री के ख़िलाफ़ इतना आक्रोश होने के बावजूद गठबंधनधर्म निभा रहे हैं और हर दिन नीतीश कुमार जी को प्रमाणपत्र देते हैं कि वे चिराग के साथ नहीं हैं।”

वहीं बीजेपी के नेता भी लोजपा और उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष को याद दिला रहे हैं कि बिहार में अब वह एनडीए का हिस्सा नहीं है। इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के साथ अपने रिश्तों को भुनाने की कोशिश न करें। बीजेपी की तरफ से लगातार आ रहे इन बयानों के बाद लोजपा ने रणनीतिक पलटवार किया है। पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा है कि बीजेपी के नेता उनके खिलाफ इसलिए बयान दे रहे हैं, ताकि नीतीश कुमार को खुश किया जा सके।

लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने आज सोशल मीडिया के जरिए बीजेपी और नीतीश कुमार, दोनों पर हमले किए। टि्वटर पर एक के बाद एक किए गए अपने ट्वीट में चिराग ने अपने ऊपर किए जा रहे हमलों को जेडीयू मुखिया नीतीश को खुश करने की कोशिश करार दिया। साथ ही बीजेपी को एक बार फिर यह याद भी दिलाया कि लोजपा गठबंधन धर्म की मर्यादा का पालन करेगी और अपनी वजह से पीएम मोदी के ऊपर कोई आंच नहीं आने देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.