कर्नाटक के CM कुमारस्वामी ने कहा कि, हमारी सरकार को कोई खतरा नहीं है

CM कुमारस्वामी
CM कुमारस्वामी

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

कर्नाटक में जेडीएस+कांग्रेस की गठबंधन सरकार गिरने की किसी भी तरह की संभावनाओं पर मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने खुद विराम लगा दिया है।

सीएम कुमारस्वामी ने आज कहा कि, कांग्रेस के जिन तीन विधायकों के बीजेपी में जाने की बात कही जा रही है, वे हमारे संपर्क में हैं, मुझे बताकर वे मुंबई गए हैं, मेरी सरकार को किसी भी तरीके का खतरा नहीं है।

इससे पहले रविवार को अटकलें तेज हो गई थी कि कर्नाटक में JDS-कांग्रेस की गठबंधन सरकार 17 जनवरी तक गिर सकती है, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार ने आरोप लगाया है कि BJP सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रही है, लेकिन वे इस कोशिश में कभी कामयाब नहीं होंने वाले हैं।

BJP की राष्ट्रीय अधिवेशन की बैठक के खत्म होने के बाद पार्टी के सभी 104 विधायकों को उसी दिन कर्नाटक लौटना था, लेकिन उन्हें यह कहकर दिल्ली में ही रोक लिया गया कि रविवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उनके साथ अलग से बैठक करेंगे, लेकिन अमित शाह वहां पहुंचे ही नहीं।

इस बीच ये खबर भी आई कि कांग्रेस पार्टी के 4 विधायक मुंबई में हैं वह महाराष्ट्र भाजापा के संपर्क में हैं, साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि इनके अलावा विरोधी दलों के 2-3 विधायक भी आज मुम्बई पहुंच जाएंगे।

इन दो घटनाक्रम के चलते अफवाहों का बाजार गर्म हो गया, अभी भी BJP के सभी विधायक दिल्ली में हैं. कहा जा रहा है कि अमित शाह अब कल की बजाए आज इनसे मुलाकात करेंगे, ये भी कहा जा रहा है कि BJP का कोई भी विधायक पाला न बदल ले इसलिए सभी को एक साथ दिल्ली में ही रखा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.