बालासाहेब की ‘शिवसेना’ की बात कुछ और थी -नितिन गडकरी

एनपी न्यूज़ नेट्वर्क । Navpravah.com

महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना गठबंधन की सरकार को तीन साल पूरे हो गए हैं, लेकिन दोनों पार्टीयों की अनबन उसी तरह है, इसी सम्बंध में सरकार की तीसरी सालगिरह के मौके पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बड़ा पलटवार किया है।

नितिन गडकरी ने कहा है कि अगर शिवसेना बीजेपी से खुश नही है, तो वो किसी और के साथ गठबंधन क्यूँ नही कर लेते, उन्होंने कहा, उनकी ख्वाहिश केंद्र में मंत्रालय लेने के साथ राज्य सरकार में और अधिक हिस्सेदारी की है।

गडकरी ने कहा कि जो शिवसेना बाला साहेब ठाकरे ने बनाई थी, उसमें और मौजूदा शिवसेना में बहुत फर्क है। गडकरी ने शिवसेना नेताओं के आरोपों पर खुली चेतावनी देते हुए कहा, हर दिन ये सरकार की आलोचना करते रहते हैं, जब वो बीजेपी से खुश नहीं हैं तो किसी और ग्रुप को ज्वाइन कर लें।

2014 में महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव किसी भी दल को पूर्ण बहुमत नहीं मिल पाया था, जिसके बाद शिवसेना और बीजेपी ने मिलकर सरकार बनाई थी, जिसके बाद देवेंद्र फडणवीस मुख्यमंत्री बने थे।

सरकार बनने के बाद से ही दोनों दलों के नेता एक दूसरे की आलोचना करते रहे हैं, खासकर शिवसेना नेता केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों को लेकर सार्वजनिक मंचों से आलोचना करते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.