सूत्र: राज्यसभा सीट के लिए “आप” के संजय सिंह का नाम तय 

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

राज्यसभा की तीन सीटों के लिए आम आदमी पार्टी में आतंरिक बवाल मचा है। इसी बीच सूत्रों से खबर मिली है कि एक सीट के लिए संजय सिंह का नाम तय कर दिया गया है और वह 4 जनवरी को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। बाकी दो सीटों के लिए पार्टी में अभी तक नाम तय नहीं पाए हैं। इसके साथ ही इस बात पर भी अभी तक कोई सहमति नहीं है कि इन दो सीटों के लिए नाम पार्टी से हो या बाहर से किसी को लाया जाए।  
 
गौरतलब है कि राज्यसभा में अपनी दावेदारी तय करने के लिए वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास पूरा जोर लगाए हुए हैं, लेकिन उनके नाम पर सहमति नहीं बन पा रही है। इसके साथ ही कुमार विश्वास और अरविंद केजरीवाल के बीच तकरार भी बढ़ती जा रही है, जहां कुमार विश्वास खुद को अभिमन्यु बता रहे हैं। 
 
वहीं अरविंद केजरीवाल ने पद का लालच कर रहे लोगों पर कटाक्ष करते हुए ट्विटर पर अपने 2014 के एक इंटरव्यू के उस बयान को रीट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने पार्टी में पद और लोकसभा/विधानसभा आदि का टिकट चाहने वालों के बारे में अपनी राय बताई थी। इस बयान में अरविंद केजरीवाल कह रहे हैं कि जिन-जिन लोगों को देश के लिए काम करना है,  वे पार्टी में आएं, जिन-जिन लोगों को पद और टिकट का लालच है, आज पार्टी छोड़कर चले जाएं। 
 
बताया जा रहा है कि केजरीवाल ने ये बयान री ट्वीट करके पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास को जवाब दिया है, जो साफ़ तौर पर कह चुके हैं कि उनकी राज्यसभा सदस्य बनने की इच्छा है। गुरुवार को ही विश्वास समर्थकों ने पार्टी के हेडक्वार्टर पर डेरा डालकर विश्वास को राज्यसभा भेजने की मांग की थी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.