मेरे खिलाफ हर रोज नए-नए ‘कटप्पा’ आते हैं -कुमार विश्वास

कुमार विश्वास ने किया पलटवार

सौम्या केसरवानी | Navpravah.com 
 
आम आदमी पार्टी ने कुमार विश्वास को राज्यसभा का उम्मीदवार नहीं बनाया और अब उन पर खुलकर हमला हो रहा है। दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कुमार विश्वास पर टिप्पणी की थी। गोपाल राय की टिप्पणी पर विश्वास ने पलटवार करते हुए कहा है कि 5 राज्यों के प्रभारी, दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष, पीएसी मेंबर, राष्ट्रीय प्रवक्ता, दिल्ली के विधायक, दिल्ली के मंत्री सहित 9 पदों पर सुशोभित, गोपाल राय जी, जिन्हें कार्यकर्ताओं का मीर जाफर कहते हैं, उनकी नींद 7 महीने बाद जागी है।

विश्वास ने कहा कि यहां हर बार नए कटप्पा पैदा किए जाते हैं। मैं बाबरपुर में रैली कर कार्यकर्ताओं के साथ उन्हें जिताने गया था, अब वह सुशील गुप्ता के लिए रैली करवाएं। 
कुमार विश्वास ने आगे कहा कि मेरा गोपाल राय से अनुरोध है कि नए-नए कांग्रेस और बीजेपी से आए हुए जो गुप्ताज हैं, उनके योग ‘दान’ का आनंद लें, मेरे शव के साथ छेड़छाड़ न करें।
 
दिल्ली राज्यसभा चुनाव में टिकट न मिलने से नाराज पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय पर हमला बोला। विश्वास ने राय को आम आदमी पार्टी का किम जोंग उन करार दिया है। इससे पहले गोपाल राय ने फेसबुक लाइव के दौरान कहा था कि विश्वास आम आदमी पार्टी की सरकार गिराने के लिए विधायकों को तोड़ने की साज़िश रचा हो, उसे राज्यसभा में कैसे भेजा सकता है? वो पार्टी की आवाज बनेगा या पार्टी ख़त्म करने के लिए काम करेगा?
 
विश्वास के मुताबिक, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनसे कहा था कि वह उन्हें मारेंगे, लेकिन शहीद नहीं होने देंगे। लेकिन वह शहीद हो गए, अब केजरीवाल उनके शव के साथ छेड़छाड़ ना करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.