नोएडा: किरायेदार ने ही की मकान मालिक के बेटे की हत्या!

हत्या
मालिक के बेटे की हत्या

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

हाल ही में नोएडा में 12वीं की छात्र का अपहरण के बाद हत्या का मामला सामने आया है। छात्र की हत्या के आरोप में दो आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा। फिरौती की रकम नहीं मिलने पर किडनैपर्स ने छात्र को जान से मार दिया। पुलिस ने यह भी बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले उसी घर के किराएदार निकले।

पुलिस ने छात्र का शव बरामद कर लिया है और उसी समय शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस बीच छात्र की हत्या की सूचना पाकर हजारों की संख्या में ग्रामीण देर रात थाना सूरजपुर पहुंचे और ग्रामीण लोगो ने कहा की आरोपियों को उनके हवाले कर दिया जाये। पुलिस ने फिर किसी तरह ग्रामीणों को  शांत कराया।

घटना सूरजपुर थाना क्षेत्र के गुलिस्तानपुर गांव की है। एसपी सुनीति सिंह ने बताया कि गुलिस्तानपुर के निवासी सुभाष शर्मा का 19 वर्षीय बेटा तरुण शर्मा जो की 12वीं कक्षा में पढ़ता था। 12 अप्रैल को वह अपनी मां से यह कहकर घर से निकला था कि वह साईं मंदिर जा रहा है। लेकिन बेटा काफी से तक घर नहीं लौटा तो  फिर पिता ने सूरजपुर थाना में केश दर्ज कराया।

एसपी के मुताबिक, कि तरुण के मोबाइल फोन से यह पता चला कि आखिर बार उसकी बात उसी के किरायेदार अरुण से हुई थी। अरुण को तुरंत हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया। उसने बताया कि 12 अप्रैल को उसी ने तरुण को फोन कर बुलाया था। इसके बाद अरुण ने अपने एक साथी के साथ मिलकर तरुण की गला दबाकर हत्या कर के उसके बाद उसका शव दफना दिया था।

एसपी ने बताया की आरोपियों ने मृतक छात्र के पिता से लाखों रुपए की फिरौती मांगी। लेकिन छात्र के पिता ने फिरौती देने से मना कर दिया, पुलिस में केस दर्ज करवा दिया। जिसके चलते उसने छात्र की हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.