दिल्ली में बरामद हुआ 700 किलो गांजा तीन गिरफ्तार

700 kg ganja
700 kg ganja

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

ऐसा लग रहा है कि देश की राजधानी दिल्ली धीरे-धीरे ड्रग्स तस्करों का अड्डा बनती जा रही है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक ट्रक में पटना से दिल्ली लाए गए करोड़ों के गांजे की खेप बरामद की है। पुलिस ने ट्रक के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जो बिहार से ट्रक में गांजा लेकर दिल्ली आते थे। गांजे को ठिकाने लगाने के बाद वे हरियाणा से ट्रक में शराब भरकर बिहार ले जाते थे।

दरअसल, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को जानकारी मिली थी। पटना से ट्रक में भरकर करीब 700 किलो गांजा दिल्ली लाया जा रहा है। दिल्ली क्राइम ब्रांच ने दिल्ली के द्वारका में ट्रैप लगाया और 700 किलो गांजे से भरे ट्रक के साथ 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार किए गए रवि और मुन्ना गाजियाबाद के रहने वाले हैं जबकि ट्रक ड्राइवर गया पाल बिहार का रहने वाला है ये तीनों गैंग के सरगना विपिन के लिए काम करते हैं। जो बिहार में रहकर इस पूरे गैंग को चला रहा है।

तस्करों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वे उड़ीसा और छत्तीसगढ़ से गांजा 1500 रुपए में खरीदते थे और बिहार लाकर दिल्ली में सप्लाई करते थे।

जहां इसकी कीमत 10 हजार रुपए प्रति किलो है। क्राइम ब्रांच के डीसीपी भीष्म सिंह के मुताबिक,  ये गिरोह दिल्ली में गांजे को सप्लाई करने आया था। गांजे की सप्लाई के बाद गिरोह के लोग हरियाणा से ट्रक में शराब भरकर वापस पटना ले जाते थे।

पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि ये लोग पिछले दो सालों से ये काम कर रहे हैं। अब पुलिस इस गैंग के सरगना विपिन की तलाश कर रही है जो इस गैंग को चला रहा है।

अब सवाल ये खड़ा होता है कि सड़क से भारी मात्रा में बिहार से गांजा दिल्ली लाया जाता है। और फिर भारी मात्रा में हरियाणा से शराब बिहार ले जाई जाती है। तो क्या ये सब बिना किसी सुरक्षा एजेंसी और पुलिस की मिलीभगत से संभव है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.