झांसे में फंसाकर रेप करने वाला जलेबी बाबा हुआ गिरफ्तार

जलेबी बाबा हुआ गिरफ्तार
जलेबी बाबा हुआ गिरफ्तार
एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com
हरियाणा के फतेहाबाद जिले में आश्रम चलाने वाले जलेबी बाबा नाम के ढोंगी बाबा को महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तरा किया गया है, पाखंडी बाबा का असली नाम अमरपुरी बताय जा रहा है‌।
दो महिलाओं ने मिलकर पाखंडी बाबा की काली करतूतों का खुलासा किया, इसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। स्थानीय लोगो के अनुसार, पकड़ा गया पाखंडी बाबा 14 साल पहले इलाके में ही रेहड़ी पटरी पर जलेबी की दुकान लगाता था।
इसके बाद वह अचानक महंत बन गया और तंत्र-मंत्र करने लगा, लोग अपनी समस्याएं लेकर उसके पास जाने लगे, इसी वजह से लोग उसे जलेबी बाबा कहने लगे, जब तक उसकी करतूत सामने नहीं आई थी। तब तक आश्रम में लोगों की भीड़ जमा होती थी।
बाबा ने जानबूझकर रिहाइशी इलाके में आश्रम बनाया था, जिससे उसके आश्रम में आने वालो पर उसका अच्छा प्रभाव पड़े, एक पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपी बाबा एक बार रेप के आरोप में 9 महीने जेल की सजा काट चुका है। वह तंत्र-मंत्र के जरिए महिलाओं को अपना शिकार बनाता था।
बाबा अमरपुरी पर 90 से अधिक महिलाओं का रेप करने और 120 अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने का आरोप है, बाबा पिछले 14 सालों से धर्म-कर्म की आड़ में रेप और ब्लैकमेलिंग की दुकान चला रहा था‌, बाबा का खुलासा तब हुआ जब पुलिस को उसके एक मुखबिर ने अश्लील वीडियोज की एक सीडी सौंपी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.