दारोगा ने रिवॉल्वर के दम पर 3 साल तक किया रेप

Haryana
Haryana has five young gang rape

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com 

उत्तर प्रदेश: हमीरपुर जिले की एक पीड़ित महिला ने मौदहा कोतवाली के एक दारोगा पर महिला के साथ तीन साल तक रेप करने का केस दर्ज कराया है। आरोपी दारोगा रेप के दौरान बनाए अश्लील वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेल करके अपने हैवानियत का शिकार बनाता रहा। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. ने मंगलवार को बताया कि मौदहा कस्बे की रहने वाली एक 27 साल की महिला ने कोतवाली में तैनात एसआई पुरुषोत्तम नारायण तिवारी के खिलाफ अश्लील वीडियो बनाकर तीन साल तक रेप करने का केस सोमवार को दर्ज कराया है। आरोपी इस समय गोरखपुर में तैनात है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने तीन साल पहले रंजिश के एक मामले में मुकदमा दर्ज कराया था, मामले की जांच आरोपी एसआई को सौंपी गई थी। इसी जांच की आड़ में एसआई नारायण का आना-जाना पीड़िता के घर रहा। इसी बीच एसआई ने पहली बार रिवॉल्वर का डर दिखाकर उसके साथ रेप किया। और इतना ही नहीं उसी दौरान पीड़िता का अश्लील वीडियो बना लिया था।

इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वह तीन साल तक उसके साथ रेप करता रहा। एसपी ने बताया कि एसआई के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। इस मामले से गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.