एक बार फिर पर्दे पर साथ दिखेंगे ये दोनों एक्टर्स, इस फ़िल्म में करेंगे काम

दिखेंगे ये दोनों एक्टर्स
दिखेंगे ये दोनों एक्टर्स

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और अजय देवगन दोनों ही इंडस्ट्री के ऐसे कलाकार हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर हैं। हाल ही में लव रंजन ने रणबीर कपूर के साथ काम करने की इच्छा जताई थी। और अब उन्हें अपनी फिल्म के लिए कास्टिंग के नाम पर रॉकेट बम मिल गया है। इस बार दोनों लव रंजन की फ़िल्म में साथ काम करेंगे। गौरतलब है कि लव रंजन ने हाल ही में ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का निर्देशन किया था और इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया गया।

सोनू के टीटू की स्वीटी’ के बाद अब लव अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी में जुट गए हैं और उन्होंने अपनी अगली फिल्म के लिए रणबीर और अजय को साथ लाने का फैसला किया है।

रणबीर और अजय भी इस फिल्म में काम करने वाले हैं और फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू की जाएगी। इस फिल्म से जुड़ने पर अजय देवगन ने कहा, ‘रणबीर काफ़ी अच्छे एक्टर हैं और वह हमेशा अच्छा परर्मेंस,, देते हैं। वह हमारी पीढ़ी के सबसे टेलेंटेड एक्टर में से एक हैं’।

वहीं रणबीर भी इस फिल्म से जुड़ कर काफी खुश हैं और फ़िल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘वह एक बार फिर अजय देवगन के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं’। बता दें, दोनों एक्टर्स इससे पहले फिल्म राजनीति में नज़र आए थे।

वहीं रणबीर कपूर ने अजय देवगन के बारे में बात करते हुए कहा, कि मैं अजय की बहुत ज़्यादा इज़्जत करता हूं। उनके साथ काम करने का मौका, इस फ़िल्म से बेहतर मुझे नहीं मिलता। वहीं इस ल्म,, में अजय देवगन और रणबीर कपूर के बारे में बात करते हुए लव रंजन कहा, मैं दोनों के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। मेरी अगली फ़िल्म में दो पावरहाउस कलाकार काम कर रहे हैं’। हालांकि, लव रंजन ने अब तक अपनी अगली फिल्म के नाम और फिल्म से जुड़ी किसी भी दूसरी जानकारी के बारे में नहीं बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here