गाजियाबाद: लिव-इन में रह रही महिला की पार्टनर ने गला घोट कर की हत्या 

फौजी
छेड़छाड़

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

दिल्ली के पास गाजियाबाद में एक युवक ने  महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी रात भर शव के साथ सोता रहा और शुक्रवार सुबह खुद ही थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया। 47 वर्षीय महिला की दो महीने पहले ही फेसबुक पर 26 वर्षीय युवक से दोस्ती हुई थी और दोनों करीब एक महीने से लिव-इन में रह रहे थे। पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि नैनीताल के बेतालघाट निवासी पंकज जोशी खोड़ा में ढाबा चलाता है। उसके माता-पिता गांव में रहते हैं। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि करीब तीन महीने पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती मुंबई निवासी रेनू सिंह  से हुई थी। तब से दोनों में लगातार बातें होने लगी। फेसबुक पर दोनों ने नंबर भी एक्सचेंज किए।

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक का कहना है कि महिला उस पर परिवार छोड़कर अपने साथ रहने का दबाव बना रही थी और ऐसा न करने पर फंसाने की बात कह रही थी। परेशान होकर उसने महिला की हत्या कर दी। वहीं पुलिस को शक है कि आरोपी का किसी और महिला से अफेयर चल रहा हो या उसकी शादी हो चुकी हो, जिसके चलते उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने बताया कि महिला मुंबई के गोरेगांव की रहने वाली थी। करीब दो महीने पहले उसकी 26 वर्षीय पंकज जोशी से दोस्ती हुई। फेसबुक पर हुई यह दोस्ती प्यार में बदल गई और वह करीब एक महीना पहले मुंबई से गाजियाबाद युवक के पास आकर रहने लगी। बता दें, आरोपी ने रेनू की हत्या करने के बाद देर रात ही मुंबई निवासी उसके पति को सबसे पहले इसकी जानकारी दी थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.