शमशेरा’ फिल्म में रणबीर कपूर, संजय दत्त के बाद अब वाणी कपूर का नाम जुड़ा 

शमशेरा' फिल्म
शमशेरा' फिल्म

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

यश राज फिल्म्स ने कुछ दिनों पहले ही कंफर्म किया है कि उनकी अगली फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर डकैत की भूमिका में नजर आएंगे, फिल्म शमशेरा के लिए रणबीर कपूर के अपोजिट हीरोइन की तलाश कई दिनों से जारी थी जोकि अब पूरी हो गई है।

इस फिल्म के लिए यशराज फिल्म्स ने एक बार फिर ‘बेफिक्रे गर्ल’ वाणी कपूर को चुना है। इस फिल्म में रणबीर कपूर एक डकैत का किरदार निभाने वाले है। इस फिल्म का ऐलान करते हुए यशराज फिल्म्स ने एक टीजर जारी किया था जिसमें कैप्शन दिया था, ‘करम से डकैत, धरम से आजाद’।

हाल ही में एक इंटरव्यू में  रणबीर कपूर ने कहा था। शमशेरा ठीक वैसी फिल्म है जिसका मुझे इंतजार था। मैं हिंदी कमर्शियल फिल्मों को देखते हुए बड़ा हुआ हूं। मेरे दिमाग में हमेशा से एक इमेज थी कि एक हीरो को क्या करना चाहिए। शमशेरा मुझे वो सब करने की इजाजत देती है जो मेरे विचारों में था और ये एक बहुत उत्साही फिल्म है मेरे लिए। करण मुझे बिल्कुल एक अलग ही मेरे कंफर्ट जोन से बाहर ले जा रहे हैं और मैं इस चुनौती के लिए तैयार हूं।

इस फिल्म को इस साल के अंत तक फ्लोर पर जाने की तैयारी है और शूटिंग साल 2019 के बीच तक खत्म हो जाएँगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर का सामना विलेन के रोल में संजय दत्त से होगा और अब इस फिल्म से वाणी कपूर का भी नाम जुड़ गया है।

आप को बता दें, वाणी ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ भी फिल्म करेंगी। इससे पहले वाणी कपूर को हम यशराज फिल्म्स की ही फिल्म बेफिक्रे में रणवीर सिंह के साथ ऑन स्क्रीन इश्क के पेंच लड़ाते देख चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.