शीना बजाज: नेता भी यह सोचते हैं, लड़की शॉर्ट्स या जीन्स पहनकर रेप के लिए बढ़ावा देती है’

शीना बजाज
शीना बजाज

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

कठुआ गैंगरेप की वारदात के बाद पूरा देश सदमे है। वही टीवी ऐक्ट्रेस शीना बजाज को लगता है कि रैप जैसे क्राइम करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कानून बनाने चाहिए। शीना ने आगे कहा, ‘ऐसा क्राइम फिर दोबारा न हों इसके लिए यह जरूरी है कि आरोपियों को मौत की सजा दी जाए।

शीना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘मेरी नजर में ऐसी समस्या का सिर्फ एक ही रास्ता है कि ऐसे वारदात के लिए सख्त कानून बनें जैसे कि दूसरे देशों में हैं और इसीलिए वहां ऐसे क्राइम भी नहीं होते हैं। कानून ऐसा ही होने चाहिए कि जैसे ही अपराध साबित हो तुरंत अपराधी को सजाये मौत दी जाए। कि लोग ऐसे वारदात को अंजाम देने से पहले दस बार सोच के ही डरे।

उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे काफी दुःख है कि हमारे देश में जहां देवी को पूजा जाता है। वही औरतो हैवानियत कि नज़र से देखा जाता है। मुझे इस पर काफी अफसोस और शर्म आती है। कल को ऐसी घटना मेरी या आपकी बेटी के साथ भी हो सकता है।

शीना ने कहा, ‘हमारे देश में लोग यहां तक कि राजनैतिक नेता भी यह सोचते हैं कि जो लड़की शॉर्ट्स या जीन्स पहनती है वह रेप करने के लिए इन्वाइट कर रही है। यह सोच बेहद घिनौनी है। ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि हमारे देश में इंसानियत ही खत्म हो गई  है। हम अपने यहां औरतों को लाचार समझते हैं इसीलिए ऐसी घटनाएं हो रही हैं। बता दें कि शीना जल्द ही ‘मरियम’ नाम के नए टीवी शो में दिखाई देंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.