लॉज से मिली युवक की लाश और बेहोश लड़की, पति-पत्नी बनकर लिया रूम

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

मध्य प्रदेश के देवास जिले के एक लॉज में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई है. साथ ही एक लड़की भी बेहोश मिली थी जिसे फ़िलहाल होश आ गया है. पुलिस के मुताबिक़ मामला प्रेम प्रसंग का है वहीँ लड़की के कथन अनुसार लड़के ने शराब पिलाकर जबरदस्ती दुष्कर्म किया है.

दोनों ही देवास के लॉज में पति पत्नी बताकर रुके थे. लड़की ने जो बयां पुलिस को दिया है उसमें उसने मृतक युवक को अपना रिश्ते में भाई बताया है.लड़की के कथनानुसार वो उसे देवास में एक मंदिर दर्शन करने ले गया और फिर बहाने से बस स्टैंड स्थित उक्त लॉज में ले आया. जहाँ उसने शराब पीने को मजबूर किया और लड़की के साथ दुष्कर्म किया

लॉज कर्मियों के मुताबिक़ दोनों ने स्वयं को मतदाता परिचय पत्र दिखाकर पति पत्नी बताया था. मूलतः कलाखेडी निवासी मनीष परमार नामक ये युवक लड़की को लेकर देवास पहुंचा और एक लॉज में रुका. शक होने पर एक मुखबिर द्वारा पुलिस को सूचना प्राप्त हुई जिसके बाद पुलिस मौकाए वारदात पर पहुंची तो युवक की नग्न हालत में लाश मिली. लड़की भी वहीँ अचेत अवस्था में मिली.

पुलिस को लड़की ने बताया है कि, ‘ रिश्ते में मृतक उसका भाई लगता है जिससे उसकी दोस्ती वाट्सएप के जरिये बढ़ी. लड़की इंदौर में रहकर बीएड कर रही है. दोनों में बातें होती रहती थीं. रोज सुबह मनीष उसे कोचिंग में मिलता था. बीती सत्रह अगस्त को वो उसे मंदिर दर्शन करवाने ले जाएगा ये झांसा देकर बस स्टैंड स्थित लॉज में ले आया. दोनों ने सुबह कचौरियां खाईं. लड़का पहले से नशे में लग रहा था लेकिन फिर उसने लड़की को भी शराब पिलाई. लड़का लड़की से साथ मरने की बात कहने लगा. उसने लड़की को मारा और फिर दुष्कर्म किया. बाथरूम जाते हुए लड़के ने मोबाइल छोड़ दिया तो लड़की ने अपने पिता को फोन किया. फिर दोनों को होश नहीं था. लड़की को पता नहीं वो कैसे मर गया.’

पुलिस मामले की फिलहाल जांच कर रही है. प्रथम दृष्टया और लड़की के असंतोषजनक बयानों के कारण पुलिस को मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. लड़की के बयान दर्ज कर लिए गये हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.