तेजाब हमले से झुलसा बरेली का एक परिवार

 कोमल झा | Navpravah.com
बरेली: बीते कुछ महीने दो सगी बहनों पर तेजाब से हमले का मामला अभी लोग दिल से उतार भी नहीं पाये थे. कि फिर से एक बार बरेली तेजाब के मामले ने सब के दिल को दहला कर रख दिया. उत्तर प्रदेश के बरेली में एक परिवार पर तेजाब से हमले का मामला सामने आया है. तेजाब का हमला परिवार पर उसके घर में ही किया गया. तेजाब के हमले में परिवार के दो सदस्य झुलस गये हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
फरीदपुर पुलिस अधिकारी ने बताया कि करनपुर गावं में एक परिवार पर तेजाब से हमला किया गया है. उन्होंने बताया कि श्रीपाल यादव का परिवार अपने घर में सो रहे थे. रविवार सुबह पड़ोसी गांव का दूध वाला आया तो श्रीपाल की पत्नी श्रीवती सोकर उठीं. तब अचानक से उसने अपना पेट देखा तो तेजाब से झुलसा हुआ था. इसके बाद जब उसने घर के अन्य सदस्यों को आवाज दी तो सब गहरी नींद में सोये हुए थे. इसके बाद जब श्रीपाल को उठाया गया तो पाया कि उसके भी हाथ झुलसे हुए थे. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो दारोगा मुकेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. कोतवाल राजेश सिंह, सीओ एमपी अशोक व फील्ड यूनिट की टीम भी मौके पर आ गई. मौके से नमूने लिए. दोनों अफसरों ने झुलसे हुए लोगों को नहलवाने को कहा. नहाने के बाद भी सुधीर व श्रीवती ही हालत में सुधार नहीं हुआ.
पुलिस को मौके पर पांच शराब की बोतलें भी बरामद हुई हैं. वहां से नमूने लिए गए हैं. पुलिस ने रंजिशन तेजाब से हमले की आशंका जताई है. पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है. वहीं गांव में इस घटना से दहशत का माहौल है.  श्रीपाल ने बताया कि उनके मकान का हाल ही में निर्माण हुआ है. इसमें दरवाजे नहीं लग पाए हैं. परिवार ने किसी से कोई रंजिश होने से भी इंकार किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.