गुरुग्राम में एक महिला डॉक्टर को बंधक बनाकर साथी डॉक्टर ने किया रेप

फेस के बदले में cmo ने मांगी इज्ज़त
सौम्या केसरवानी। Navpravah.com
आज के समय में कोई भी महिला सुरक्षित नहीं है। महिला सुरक्षा पर ऐसा ही एक वाक्या गुरुग्राम में सामने आया है, जहाँ एक अस्पताल की एक महिला डॉक्टर को बंधक बनाकर रेप करने की वारदात सामने आई है।
गुरुग्राम में साइबर सिटी के सेक्टर 56 में रहने वाली 28 वर्षीय पीड़िता ने एक नामी हॉस्पिटल के डॉक्टर पर बंधक बनाकर रेप करने का आरोप लगाया है। महिला थाने में दी गयी शिकायत में, पीड़िता ने आरोपी डॉक्टर पर शादी के नाम पर झांसा देकर कई बार रेप करने के आरोप लगाया है। 
इस मामले के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। दर्ज शिकायत के अनुसार, आरोपी ने पीड़िता को घर बुलाकर उसे बंधक बना लिया और उसके साथ रेप किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी अभी फरार है पर उसे जल्द ही रासत में ले लिया जायेगा।
पीड़िता ने बताया है कि दोनों ने खांडसा रोड पर पार्टनरशिप में एक नर्सिंग होम खोल रखा है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी डॉक्टर ने उससे शादी करने का वादा किया था पर आरोपी ने 7 नवंबर को उसे अपने फ्लैट पर बुलाया और उसकी मर्जी के खिलाफ उससे शारीरिक संबंध बनाए।
पीड़िता की शिकायत है कि अब आरोपी डॉक्टर शादी करने से इनकार कर रहा है, पुलिस ने आरोपी डॉक्टर तरणजीत के खिलाफ मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने और बंधक बनाकर रेप करने जैसे गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है, हालांकि पुलिस फरार आरोपी को पकड़ने में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.