36 साल की महिला पर लगा 9 साल के लड़के से रेप का आरोप, 1 साल तक होता रहा शोषण

36 साल की महिला पर लगा 9 साल के लड़के से रेप का आरोप
36 साल की महिला पर लगा 9 साल के लड़के से रेप का आरोप

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

केरल के थेन्हीप्पलम पुलिस थाने में 36 साल की एक महिला के खिलाफ 9 साल के एक लड़के के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के लिए मामला दर्ज किया गया है। पीड़ित लड़के ने दावा किया है कि उसके साथ लगभग 12 महीने तक बलात्कार किया गया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला तब सामने आया जब पीड़ित लड़के ने यह बात अपने डॉक्टर को बताई। इसी बीच लोकल क्लीनिक के उस डॉक्टर ने स्थानीय चाइल्ड हेल्पलाइन से संपर्क किया और लड़के का बयान दर्ज करवाया। इसके बाद यह मामला पुलिस अधिकारियों के सामने लाया गया। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। महिला पीड़ित की करीबी रिश्तेदार बताई जा रही है।

चाइल्डलाइन ने पुष्टि की गई कि महिला द्वारा कई महीनों तक लड़के का यौन उत्पीड़न किया गया था जिससे उसके मानसिक स्वास्थ्य पर असर पड़ा है। सब-इंस्पेक्टर बीनू थॉमस ने कहा कि चाइल्डलाइन को दिए गए बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया। उन्होंने आगे कहा कि इसमें अधिक विवरण बाद में सामने आ सकते हैं।केरल पुलिस के सब इंस्पेक्टर बीनू थॉमस ने बताया कि यह मामला हेल्पलाइन में दर्ज बयान के आधार पर दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here