पत्नी ने नहीं रखा करवाचौथ का व्रत, पति ने पत्नी को चाकू से किया घायल, ख़ुद कर ली आत्महत्या

wife-did-not-keep-karwachauth-vrat-wife-fast-husband-wounded-wife-with-knife-committed-suicide
एनपी न्यूज़ नेट्वर्क । Navpravah.com

पत्नी के करवाचौथ व्रत न रखने से नाराज एक पति ने पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया और खुद बिल्डिंग की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना दिल्ली के रोहिणी इलाके की है। घायल पत्नी को पड़ोसियों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार रात हुई, जब जसविंदर सिंह अपनी पत्नी से मिलने के लिए उसके मायके पहुंचा था।

उन्होंने बताया कि जसविंदर अपनी पत्नी को छत पर ले कर गया, जहां बातचीत के बाद उनमें झगड़ा हो गया। गुस्से में उसने पत्नी को छुरा मारा और चौथी मंजिल के फ्लैट की छत से नीचे कूद गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

खबर के मुताबिक इन दोनों ने हाल ही में तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी भी दाखिल की है और एक दूसरे से अलग रह रहे हैं। रविवार को पति जसविंदर सिंह अपनी बेटी से मिलने के लिए पत्नी के घर गया, जहां उसने पत्नी को कुछ जरूरी बात के लिए छत पर आने को कहा। छत पर आने के बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद जसविंदर ने अपनी पत्नी को चाकू से मारकर घायल कर दिया।

पत्नी पर हमले के बाद जसविंदर ने छत से नीचे कूद गया, जिससे उसकी मौत हो गई। घायल पत्नी शोर मचाते हुए सीढ़ियों से उतरकर पति के शव के पास पहुंची, जहां वो बेहोश हो गई। शोर सुनकर आए पड़ोसियों ने मामले की सूचना को देते हुए महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। होश में आने के बाद महिला ने बताया कि यह पहली बार था, जब उसने करवा चौथ का व्रत नहीं रखा था, जिससे जसविंदर काफी नाराज़ था। वहीं पुलिस ने कहा कि वो केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

पत्नी का बीएसए अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस दंपति की चार साल की एक बच्ची है। उनका विवाह पांच साल पहले हुआ था। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.