पीएम मोदी की जूते पहन कर भगवान राम की भक्ति वाली फोटो हुई वायरल

wearing-a-shoe-of-pm-modi-wearing-a-devotional-photograph-of-lord-ram
एनपी न्यूज़ डेस्क|Navpravah.com
दिल्ली भगवान राम के मंदिर का नारा देकर सत्ता तक पहुंची भाजपा भले ही राम मंदिर का अभी तक निर्माण नहीं कर सकी हो, लेकिन देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की भगवान राम के प्रति आस्था को देख कर आप भी कहेगे की सच तस्वीर बोल देती है।
ऐसा ही हुआ जब मोदी भगवान राम की आरती को लेकर विजय दशमी के दिन उनकी पूजा कर रहे थे, सोशल मीडिया पर मोदी की जूते पहना कर भगवान राम की पूजा करने वाली फोटो तेजी से वायरल हो गयी है।
वही सोशल मीडिया पर पीएम मोदी जी की फोटो को लेकर विरोधी राजनैतिक पार्टी के लोग उन पर कई तरह के कटाक्ष करते नज़र आ रहे हैं, पीएम मोदी की फोटो को, जिस तरह जूते में दिखाया गया गया है, इससे पीएम नरेंद्र मोदी विवादों से घिर गये हैं।
वही दूसरी तरफ पीएम मोदी ने कहा कि कोई इंसान ऐसा नहीं जिसे गंदगी पसंद हो, हमारी प्रवृत्ति स्वच्छता पसंद करने की है, हम विदेश जाते हैं तो साफ-सफाई की तारीफ करते हैं, लेकिन भूल जाते हैं कि वहां कोई यहां-वहां कूड़ा नहीं फेंकता।
बेशक, देश का मीडिया जल्द ही ऐसी तस्वीरें छापेगा कि स्वच्छ भारत अभियान से दूर कौन भाग रहा है, जब देश स्वीकार कर लेता है तो आप चाहें या न चाहें आपको उससे जुड़ना पड़ता है। स्वच्छता अभियान भारत सरकार का नहीं, देश के सामान्य आदमी का सपना बन चुका है।
मोदी का बयान जनता के दिलो पर राज करने वाला बताया जा रहा है, धार्मिक आस्था का विषय ये है की जब हम मंदिर में जाते है तो वहाँ पर जूते उतार कर पूजा करते है लेकिन विजय दशमी के दिन मोदी की जूते पहना कर फोटो वायरल के बाद खबर ट्रेंड कर गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.