पद्मावत विवाद: गृहमंत्री कटारिया ने कहा, “प्रसून जोशी को राजस्थान में सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी”

प्रसून जोशी को देंगे सुरक्षा- राजस्थान गृहमंत्री

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com 

पद्मावती फ़िल्म का विरोध खत्म होते नजर नही आ रहा है। रोजाना इस फ़िल्म को लेकर कोई नया विवाद निर्माण होता रहता है। कुछ दिन पहले करणी सेना ने केंद्रीय बोर्ड फ़िल्म प्रमाण के चेयरमैन प्रसून जोशी को धमकी दी थी कि वह उन्हें राजस्थान में कभी प्रवेश नहीं करने देंगे। अब इस पर राजस्थान के गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया का बयान आया है कि हमारी सरकार प्रसून जोशी को राजस्थान में पूरी तरह से सुरक्षा मुहैया कराएगी।

उन्होंने आगे कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था के हालात सामान्य बनाए रखना हमारी सरकार की जिम्मेदारी है। उन्होंने प्रसून जोशी दी गई धमकी को लेकर कहा कि हम उन्हें पूरी सुरक्षा देंगे, जितनी वह हमारी सरकार से चाहते हैं। राजस्थान सरकार ने सर्वोच्च न्यायालय में पद्मावती फ़िल्म को लेकर रिव्यु पेटिशन दायर करने का फैसला लिया है। वहीं कल रात ही पद्मावती फ़िल्म के विरोध में अहमदाबाद के राजहंस सिनेमा घर में तोड़फोड़ और आगजनी का मामला सामने आया था। खबरों के मुताबिक, चित्तौड़ में राजपूत समाज की औरतों का जौहर के लिए जमावड़ा लगना शुरू हो गया है और तेलंगाना में भी इस फिल्म के विरोध में जोरदार प्रदर्शन किया है।

गौरतलब है कि सर्वोच्च न्यायालय ने फ़िल्म पद्मावती पर से सभी राज्यों पर से बैन हटा दिया है। लेकिन, सर्वोच्च न्यायालय के इस फैसले के बाद भी इस फ़िल्म का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजपूत संगठनों और करणी सेना का कहना है कि अगर यह फिल्म प्रदर्शित होती है, तो देश में माहौल बिगड़ सकता है। वहीं छत्तीसगढ़ के क्षत्रिय समाज ने सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को मानने से ही इनकार कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.