विवेक ओबरॉय ने पेश की देश प्रेम की एक नई मिसाल, शहीद जवानों के परिवारों को गिफ्ट दिए 25 फ्लैट

कोमल झा | Navpravah.com
Mumbai
बॉलीवुड के कई सितारे देश के शहीदो के प्रति सम्‍मान और उनकी कुर्बानियों पर अक्‍सर उनकी मदद के लिए आगे आते रहे हैं. ऐसे सितारों में सबसे पहले नाम आता है बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और क्रिकेटर गौतम गंभीर के बाद अब एक और बॉलीवुड सितारा देश की सेना के जवानों की मदद के लिए सामने आया है. विवेक ओबेरॉय ने पिछले महीने सुकमा में नक्सली हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों को ठाणे में 25 फ्लैट उपहार स्वरूप देने का फैसला किया है.
Vivek Oberoi
रिपोर्टस के मुताबिक कंपनी के द्वारा ये फ्लैट देश के अलग-अलग ऑपरेशन में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के परिवारों को दिया जाएगा. इसके लिए कंपनी की तरफ से सीआरपीएफ को पत्र भी भेजा गया है. ठाणे में उनकी कंपनी कर्म इंफ्रास्ट्रक्चर द्वारा निर्मित किए जा रहे आवासीय परिसर में इनमें से चार फ्लैटों का आवंटन किया जा चुका है, जबकि अन्य 21 फ्लैट आरक्षित किए जा रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबराय ने देश प्रेम की एक मिसाल पेश की है, जिसकी पूरा देश सराहना कर रहा है.
केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने विवेक के परोपकार की इस भावना के प्रति आभार प्रकट किया है. हमले में शहीद हुए जवान सीआरपीएफ के थे. छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में 24 अप्रैल को नक्सलियों के घातक हमले में सीआरपीएफ के 25 जवान शहीद हो गए थे.
इससे पहले अक्षय कुमार और क्रिकेटर गौतम गंभीर भी शहीदों के परिवारों की मदद का ऐलान कर चुके हैं. कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों ने सीआरपीएफ की 219वीं बटालियन को निशाना बनाया था, जिसमें ये जवान शहीद हो गए थे.अक्षय कुमार ने सुकमा में शहीद सीआरपीएफ जवानों के परिवारों की मदद के लिए 1 करोड़ 8 लाख रुपये की रकम दी थी. तो वहीं गौतम गंभीर ने दूसरी बार सुकमा में हुए नक्सली हमले में शहीद 25 जवानों के बच्चों की शिक्षा का खर्च उठाने का वादा किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.