नसीर ने राजेश खन्ना को कहा ‘कमज़ोर अभिनेता’, भड़कीं ट्विंकल

एंटरटेनमेंट डेस्क,

अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने वरिष्ठ अभिनेता नसीरुद्दीन शाह द्वारा अपने पिता राजेश खन्ना को ‘कमज़ोर अभिनेता’ कहे जाने पर प्रतिक्रिया दी है। ट्विंकल नसीरुद्दीन के बयान से बहुत नाराज़ हैं। उन्होंने ट्विटर के ज़रिए अपना ग़ुस्सा बयां किया है।

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी एक ख़बर के मुताबिक़ नसीरुद्दीन शाह ने राजेश खन्ना पर टिप्पणी करते हुए कहा, “राजेश खन्ना की वजह से हिंदी फ़िल्मों के स्तर में गिरावट आई और साधारण सी फ़िल्में बनने लगीं।” शाह ने राजेश खन्ना को एक कमज़ोर अभिनेता बताया। अख़बार में छपी ख़बर के मुताबिक़ नसीर ने कहा, “चूंकि राजेश खन्ना 70 के दशक के बेहद मशहूर अभिनेता थे, तो उनके साधारण अभिनय की छाप पूरे बॉलीवुड पर पड़ गई और वे सुपरहिट हीरो बन गए।”

राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल इस खबर से बेहद दुःखी हुईं और उन्होंने ख़बर को ये लिखते हुए रीट्वीट किया- “सर, अगर आप जीवित लोगों को सम्मान नहीं दे सकते, तो कम से कम उन लोगों का तो सम्मान कीजिए जो इस दुनिया से जा चुके हैं।” फ़िल्मकार करण जौहर ने भी ट्विंकल खन्ना की बात से सहमति जताई और कहा, “नसीर की वरिष्ठता का मैं सम्मान करता हूं लेकिन इंडस्ट्री के एक सदस्य के बारे में ऐसा बयान गलत है।”

ट्विटर पर जहाँ कई लोगों ने नसीरुद्दीन शाह के इस बयान की आलोचना करते हुए लिखा- “नसीर, ख़ुद लोकप्रियता के उस मुक़ाम तक नहीं पहुंच पाए जो राजेश खन्ना ने छुआ। ऐसे में उनका ये बयान निंदनीय है।” वहीं कई लोगों ने उनका समर्थन भी किया और लिखा, “नसीरुद्दीन शाह किसी परिचय के मोहताज़ नहीं हैं। वो एक बेहतरीन अभिनेता हैं और ये उनकी अभिव्यक्ति की आज़ादी है।”

1 COMMENT

  1. नसीरुद्दीन शाह का मोह पाकिस्तान का दामाद होने के नाते ये सब बोलने पर मजबूर करता है। नसीर की पुरानी फ़िल्में बेहद औसत दर्ज़े की पकाऊ किस्म की थीं। ये हमारी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.