फवाद के बाप का नहीं है भारत, अब कदम मत रखना हमारे मुल्क में – टीपी अग्रवाल

सौम्या केसरवानी,

प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष टीपी अग्रवाल ने पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान के पाक पहुँचते ही भारतीय फिल्म इंडस्ट्री पर निकाले गए गुस्से का मुँहतोड़ जवाब दिया है। एक वेबसाइट पर छपी खबर के अनुसार, फवाद खान ने बोला था कि बॉलीवुड किसी के बाप का नहीं है। इसपर इम्पा के अध्यक्ष टीपी अग्रवाल ने भी इस पाकिस्तानी कलाकार को करारा जवाब दिया है।

इम्पा के अध्यक्ष टीपी अग्रवाल ने मीडिया से कहा कि ‘मुझे किसी शख्स ने ये बताया कि इम्पा द्वारा बैन किए जाने की बात पर फवाद खान का गुस्सा फूट पड़ा और उसने कहा कि बॉलीवुड किसी के बाप का है क्या?’ इस पर सख्त लहजे में अग्रवाल ने जवाब देते हुए कहा कि भारत भी तुम्हारे बाप का नहीं है, अब यहाँ कदम मत रखना।

अग्रवाल ने कहा कि अब अगर फवाद खान ने अपनी असली पाकिस्तानी औकात दिखा ही दी है, तो इस पाकिस्तानी को सही जवाब देने का समय आ गया है। भारत ने इस एक्टर को इतना प्यार दिया और देश के दर्शकों ने इस कलाकार को देखा तो इसका मतलब यह नहीं है कि पाकिस्तान जाते ही वह अपनी औकात भूल जाए।

टीपी अग्रवाल ने कहा कि अगर फवाद खान इतने ही खुद्दार हैं, तो वह पाकिस्तान में रहकर करोड़ों कमाकर दिखाएं। असल में यह लोग इतने कायर हैं कि भारत का नमक खाने के बाद भी कभी भारत के प्रति अपना फर्ज अदा नहीं करेंगे।

इंसान का खून जैसा होता है, वह उसी तरह का व्यवहार करता है। भारत ने पाकिस्तान के साथ हमेशा अच्छा किया है और पाक ने बदले में भारत को अपनी औकात ही दिखाई है। अब फवाद भी तो पाकिस्तानी खून है।

भारत एक अच्छा देश है और नेक दिल होने की वजह से यह देश सबका पेट भर देता है। लेकिन जब लोगों का पेट भर जाता है तब वह भारत को ही आँखें दिखाने लग जाता है। यह बात सालों से भारत के साथ होती आई है। किन्तु याद रखना जब भारत का कोई वीर उठ खड़ा होता है तो देश पर उठने वाली आँखों को हम निकाल भी लिया करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.