OMG! किसने दी वरुण धवन को धमकी 

PC: India Samvad
कोमल झा | Navpravah.com
बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन की फैन फॉलोइंग ‘जुड़वा 2’ के बाद और भी ज्यादा बढ़ गई है। हाल ही में वरुण की एक फीमेल फैन ने उनसे मिलने के लिए हद ही पार कर दी। जी हां, दरअसल वरुण की इस फीमेल फैन ने उन्हें इतना परेशान कर दिया कि अभिनेता को पुलिस स्टेशन जाना पड़ा।
एक युवती वरुण धवन को लगातार मैसेज किए जा रही थी। वह वरुण से मिलना चाहती थी, इसलिए उन्हें व्हट्सऐप के जरिए लगातार मैसेज भेज रही थी। फैन लगातार वरुण को मिलने के लिए कह रही थी। इसलिए आखिर वरुण को पुलिस स्टेशन जाना ही पड़ा। पुलिस ने वरुण की शिकायत की अर्जी तो ले ली है, पर एफआईआर दर्ज नहीं की है।
इस दौरान वरुण ने इन मैसेजेस को इग्नोर करना बेहतर समझा। लेकिन बात यहां नहीं थमी। इस दौरान फीमेल फैन ने वरुण को धमकी देते हुए कहा कि अगर वह उनसे नहीं मिले तो वह आत्महत्या कर लेंगी। इसके बाद वरुण को अंदाजा हुआ कि यह काफी नुकसानदायक हो सकता है। इसलिए वरुण ने मामले को पुलिस के पास ले जाना ही बेहतर समझा।
लीगल एडवाइज लेने के बाद वरुण ने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट दर्ज कराई। उन्होंने वहां जाकर आईपीसी की धारा 506 के तहत असंज्ञेय अपराध की शिकायत (एनसी) दर्ज कराई। पुलिस ने लड़की के मोबाइल नंबरों का डेटा निकाला है। उसके आधार पर वॉट्सऐप और कॉल करने वाले-दोनों की शिनाख्त की जा रही है।
पूर्व आईपीएस अधिकारी और नामी वकील वाई.पी. सिंह कहते हैं, ‘वरुण की एनसी में आईपीसी की धारा 506 लगाना गलत है। यह धारा धमकी देने पर लगाई जाती है। पर लड़की की तरफ से लड़के ने वरुण को जो फोन किया, उसमें यह कहा था कि यदि आपने लड़की को जवाब नहीं दिया, तो वह खुदकुशी कर लेगी। लड़के ने सिर्फ सूचना दी, धमकी नहीं दी। लड़के का मकसद लड़की की जिंदगी बचाना था, इसलिए यदि पुलिस चाहे तो खुद वरुण पर आईपीसी की धारा 177 के तहत सरकारी कर्मचारी को गलत सूचना का आरोप लगाकर मामला दर्ज कर सकती है।’
रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ऑफिसर के मुताबिक, ‘हमें वरुण धवन की तरफ से एक शिकायत मिली है। कोई फीमेल फैन उन्हें मैसेज कर के परेशान कर रही है। हम उसे ढूंढ रहे हैं, मामले में जांच पड़ताल जारी है। फिलहाल वह नंबर स्विच ऑफ जा रहा है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.