ये दो सुपरस्टार सलमान को देंगे छोटे पर्दे पर टक्कर

These two superstars will give Salman a collision on the small screen
एंटरटेनमेंट डेस्क । Navpravah.com
सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर बिग बॉस के 11वें सीजन के साथ छोटे परदे पर धमाकेदार वापसी करने को तैयार हैं। 11 अक्टूबर को यह शो ऑन एयर होगा। सलमान खान इस शो को होस्ट करने वाले हैं। मुंबई में शो की लॉन्चिंग इवेंट के मौके पर उन्होंने कई बातें बताई। सलमान पिछले आठ साल से इस शो को होस्ट करते आ रहे हैं। सलमान की वजह से ही ये शो इतना पॉपुलर है। हालांकि इस बार टीवी पर उनका मुकाबला दो बड़े होस्ट्स से होने जा रहा है। अक्षय कुमार और शाहरुख भी टीवी पर शो होस्ट करते नजर आएंगे।
ऐसे में बिग बॉस के लॉन्च के दौरान जब सलमान खान से पूछा गया कि न सिर्फ फिल्म बल्कि अब टीवी पर भी सुपरस्टार्स में क्लैश होने वाला है, आप इस मुकाबले को किस तरह से देखते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान खान ने कहा कि शाहरुख खान एक अच्छे होस्ट है, उनका अपना स्टाइल है, करिश्मा है, साथ ही अक्षय की अपनी अलग ही कॉमिक टाइमिंग है। लेकिन सबको कॉम्पटीशन बिग बी के ‘केबीसी’ से मिलने वाला है। हालांकि इस दौरान मजाक में सलमान ने यह भी कह दिया कि शाहरुख और अक्षय को उनसे टफ कॉम्पीटीशन मिलने वाला है।
इस दौरान सलमान ने यह भी बताया कि वह इस बार बिग बॉस को होस्ट नहीं करना चाहते थे। उन्होंने बताया, पहले मैं शो होस्ट नहीं करना था। लेकिन मेकर्स नहीं माने और इस तरह फिर शो का होस्ट हूं। फीस को लेकर सलमान कुछ नहीं बोले। हाल में ही रिलीज़ हुई सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर अच्छा तो नहीं कर सके लेकिन शो में सलमान खान की फीस में कोई कमी नहीं आई है। पर खबरें हैं कि वो एक एपिसोड का 11 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं। इसका मतलब ये है कि सलमान खान हफ्ते में दो एपिसोड के लिए हर हफ्ते 22 करोड़ की फीस लेंगे।
गौरतलब है कि जल्द ही सलमान खान के अलावा शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार भी टीवी पर शो को होस्ट करते हुए नज़र आने वाले हैं। रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख खान भी अपने नए शो को टीवी पर लाने की तैयारी कर रहे हैं। वो स्टार प्लस के शो ‘टेड टॉक्स’ में नज़र आ सकते हैं। वही अक्षय कुमार भी ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में बतौर सुपर जज के तौर पर टीवी पर धमाकेदार वापसी करने वाले हैं। अब जब टीवी पर इन सुपरस्टार्स का क्लैश होना तो लाज़मी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.