पति संग रोमांटिक फोटो शेयर कर ट्रोल हुईं, बंगाल की ये अभिनेत्री

मनोरंजन डेस्क. इस अभिनेत्री ने अपने ​पति के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की है. नुसरत जहान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। नुसरत की ये तस्वीरें बेहद ही रोमांटिक हैं। जो बहुत ही हॉट लग रही है.

नई दिल्ली, बंगाली अभिनेत्री और कांग्रेस की सांसद नुसरत जहान अपनी खूबसूरती के चलते हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। नुसरत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। वहीं कई बार वह अपनी तस्वीरों को तेकर विवादों में भी घिर चुकी हैं। वहीं अब नुसरत जहान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। नुसरत की ये तस्वीरें बेहद ही रोमांटिक हैं।

सांसद नुसरत जहान ने हाल ही में अपने पति निखिल जैन के साथ अपनी कई मस्ती भरी और रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फोटो में वह कभी पति के साथ हंसती तो कभी डांस करते हुए दिख रही हैं। उनकी फोटो को देखकर लग रहा है कि ये दोनों किसी शादी में शामिल हुए जहां जमकर मस्ती की। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नुसरत मल्‍टीकलर लहंगे में नजर आ रही हैं और उनके पति यैलो पैंट और वाइट शर्ट में ब्लैक पोल्का जैकेट पहन रहने हुए दिख रहे हैं। दोनों आंखों पर गॉगल लगा कर कभी एक दूजे संग डांस कर रहे हैं तो भी बाहों में बाहें डाले नजर आ रहे हैं तो भी आटो रिक्शा की सवारी करते हुए मौज मस्ती कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर नुसरत को 1.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। नुसरत की इन तस्वीरों पर फैंस के​ मिले जुले कमेंट्स आ रहे हैं। जहां कई फैंस उनकी इन तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं। वहीं कई उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। नुसरत को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘मैडम कभी संसद भी जाया करो। इस समय सबसे ज्‍यादा जरूरी आपका संसद में होना है। वहां बजट सत्र चल रहा है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.