माहिरा ने की उरी आतंकी हमले की निंदा, कहा- ‘आतंकवाद किसी के हित में नहीं’

सौम्या केसरवानी,

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने उऱी में हुए आतंकवादी हमले से भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव के मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी और कहा कि वह आतंकवाद की हर घटना की निंदा करती हैं, चाहे वह किसी भी देश की धरती पर हो।

माहिरा खान ने शनिवार को अपने फेसबुक पर लिखा, “पांच साल से मैं कलाकार के तौर पर काम कर रही हूं। मैं मानती हूं कि मैंने पेशेवर रहते और पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करते हुए सभी जगह अपनी योग्यतानुसार अपने देश के सम्मान को कायम रखने का पूरा प्रयास किया है।”

उन्होंने आगे लिखा, “मैं हमेशा उम्मीद करती हूं और ऐसी दुनिया का सपना देखती हूं, जिसमें मेरे बच्चे बिना आतंकवाद के रह सकें। मैं सभी से शांतिपूर्ण दुनिया का स्वप्न देखने का अनुरोध करती हूं।” माहिरा को पाकिस्तान के ‘जिंदगी’ चैनल पर प्रसारित होने वाले शो ‘हमसफर’ से भारत में पहचान मिली है।

इसके अलावा, शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘रईस’ में भी उन्होंने काम किया है, जो अगले साल रिलीज होने वाली है, लेकिन सूत्रों के अनुसार फिल्म ‘रईस’ से उन्हें रिप्लेस करने की बात सामने आई है।

हाल ही में शफकत अमानत अली और सलमान अहमद जैसे लोकप्रिय पाकिस्तानी संगीतकार उरी हमले की निंदा कर कर चुके हैं। उन्होंने दोनों देशों के बीच समान्य स्थिति की आशा व्यक्त की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.