विकास बराला को बचाने के लिए सोशल मिडिया पर चलाया जा रहा कैंपेन

justice for vikas barala
सौम्या केसरवानी | Navpravah.com
वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ मामले में आरोपी विकास बराला और उसका दोस्त पुलिस हिरासत में हैं, लेकिन विकास बराला और उसके दोस्त को बचाने के लिए भी सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाया जा रहा है।
विकास बराला हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा है, विकास और उसके दोस्त आशीष पर आरोप है कि उन्होंने चंडीगढ़ में 5 अगस्त की रात वर्णिका कुंडू नाम की लड़की के साथ छेड़छाड़ की और उसे अगवा करने की कोशिश की।
शुरूआत में तो विकास पर संगीन धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था, लेकिन जब पुलिस को विकास के बारे में जानकारी मिली तो पुलिस ने विकास और उसके दोस्त पर लगी संगीन धाराएं हटा लीं और अगले दिन विकास और आशीष को पुलिस स्टेशन से ही जमानत दे दी गई, इसके बाद से ये केस ने तूल पकड़ ली।
ये मामला मीडिया से सोशल मीडिया तक पर छा गया, देश भर से लोग वर्णिका के लिए इंसाफ की मांग करने लगे, इस मामले में विकास बराला को मुसीबत में फंसता देख अब उसके दोस्तों ने फेसबुक पर उसे बचाने के लिए मुहिम छेड़ दी है। इन लोगों ने ‘जस्टिस फॉर विकास बराला’ नाम से एक फेसबुक पेज बनाया है, जिसमें विकास बराला को बेगुनाह साबित करने की तमाम दलीलें दी जा रहीं हैं, इस पेज पर लिखा जा रहा है कि विकास बराला को सिर्फ इसलिए फंसाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.