शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी को बताया हीरो, साथ ही कहा, “लेकिन टीम के कुछ लोग नहीं हैं सही”

शिखा पाण्डेय,

अक्सर भाजपा के खिलाफ बयान देने वाले अभिनेता, पटना साहिब से भाजपा के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने नोट बंदी मामले पर अब जाकर अपना मुंह खोला है। एक तरफ तो उन्होंने प्रधानमंत्री के फैसले को बिलकुल सही ठहराते हुए कहा कि कालेधन पर अंकुश लगाने के लिए प्रधानमंत्री ने सही समय पर सही निर्णय लिया है। दूसरी ओर उन्होंने केंद्र सरकार के इस फैसले को एकदम कमज़ोर तैयारी वाला कदम करार दिया है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर नोटबैन पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि नोटबंदी पर अंकुश लगाने वाले प्रधानमंत्री हीरो हैं लेकिन टीम में कुछ लोग सही नहीं हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मैं अपने तेज-तर्रार हीरो प्रधानमंत्री का सम्मान करता हूं। कालेधन पर अंकुश के लिए उनके द्वारा उठाया गया यह साहसिक और बुद्धिमत्तापूर्ण कदम है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, ” मैं अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर बधाई देता हूं और उन्हें सलाम करता हूं। हालांकि, मैं अपनी टीम में शामिल कुछ लोगों की कमजोर योजना के कुप्रबंधन से निराश हूं।” उन्होंने लिखा है कि हम लोगों को आम आदमी को नुकसान पहुंचाये बिना एक योजना को कैसे लागू किया जाये, इसके लिए तैयार हो जाना चाहिए था।

भाजपा सांसद ने कटाक्ष करते हुए अपने ट्‌वीट में लिखा कि आज इतने दिनों बाद लोगों को राहत देने की घोषणाएं की गयी हैं, यह गरीब लोगों के जीवन की कीमत पर घोषित नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने लिखा है कि हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि हमारे जो मतदाता हैं, उनमें ज्यादातर गरीब हैं।

संसद भवन के बाहर आज संवाददाताओं से बात करते हुए भी सिन्हा ने कालेधन पर रोक लगाने के साहसिक कदम के लिए मोदी की सराहना की, लेकिन नोटबंदी को त्रुटिपूर्ण तरीके से लागू किए जाने को लेकर सरकार को जिम्मेदार भी ठहराया।  सिन्हा ने नोटबंदी के बाद की स्थिति को अफरातफरी वाला बताया है और जवाबदेही तय किए जाने की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.