जल्द साथ नज़र आएंगे सलमान और कैटरीना कैफ!

शिखा पाण्डेय,

सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी पर फ़िदा लोगों के लिए एक अच्छी खबर है। मिली जानकारी के मुताबिक, ये दोनों सितारे फिल्म ‘एक था टाइगर’ के सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ में एक बार फिर से साथ नजर आने वाले हैं। साथ ही फैन्स के लिए एक और बड़ा सरप्राइज यह है कि ‘टाइगर जिंदा है’ में कैटरीना एक विलेन के किरदार में नज़र आएंगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के निर्देशक अली जफर ने कहा, “अपनी सहजवृत्ति के अनुसार मैं लगातार लिख रहा हूं। मैंने इस फिल्म को प्रेशर के चलते करने का फैसला लिया। सलमान खान और कैटरीना कैफ को सफलतापूर्वक डायरेक्ट करना कोई आसान काम नहीं है, लेकिन मैं आज के राजनीतिक माहौल को देखते हुए एक ज्यादा तर्कसंगत कहानी लिखने की कोशिश कर रहा हूं।” उन्होंने बताया कि किरदारों को पिछली कहानी जैसा ही रखा गया है, लेकिन फिल्म की कहानी एक दम नई होगी।

जफर ने बताया कि फिल्म को एक ही वक्त में दिखाया गया है। आगे-पीछे (फ्लैशबैक) जैसी कोई कहानी नहीं है। इसे सही मायने में एक सीक्वल कहा जा सकता है। यह बिल्कुल वहीं से शुरू होती है, जहां से एक था टाइगर को खत्म किया गया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जहां एक था टाइगर में कैटरीना को एक क्यूट लड़की के किरदार में ज्यादातर देखा गया गया, वहीं फिल्म के सीक्वल में वह पहली बार जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी। इससे पहले कैटरीना को किसी भी फिल्म में इतना एक्शन करते नहीं देखा गया है। कुश्ती और हवा में उड़ कर मारने जैसे सीन्स के लिए उन्हें ट्रेन किया जा रहा है।

गौरतलब है कि 2012 में आई एक था टाइगर को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में कबीर और सलमान पहली बार साथ आए थे। ‘एक था टाइगर’ में सलमान खान (रॉ एजेंट) और कैटरीना कैफ (आईएसआई एजेंट) की भूमिका में नजर आए थे, जिन्हें एक दूसरे से प्यार हो जाता है। वहीं फिल्म के सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ में कैटरीना एक निगेटिव रोल प्ले करती नजर आएंगी। इस फिल्म टाइगर और जोया मिल कर एक दुश्मन के खिलाफ लड़ेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.