“अपने जीवन में इतना झूठ बोलने वाला प्रधानमंत्री नहीं देखा।”-राज ठाकरे

अनुज हनुमत । Navpravah.com

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने मुंबई के एलफिंस्टन रेलवे फुट ओवर ब्रिज पर हुए हादसे के विरोध में गुरुवार को सड़क पर उतरी। मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने मोदी सरकार और रेलवे पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘मोदी सरकार ने लोगों का भरोसा तोड़ा है।

पीएम मोदी पर जमकर बरसे ठाकरे-

राज ठाकरे ने पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि लोगों ने उन्हें यह सोचकर बहुमत दिया था कि अच्छे दिन लाएंगे। लेकिन वो सब जुमले निकले। कांग्रेस सरकार में जो हालात थे, वही हालात भाजपा सरकार में भी है। कोई बदलाव नहीं हुआ है। मनसे प्रमुख यही तक नहीं रुके उन्होंने कहा कि आज तक अपने जीवन में इतना झूठ बोलने वाला प्रधानमंत्री नहीं देखा। जो पहले कुछ और बोलता है और बाद में कुछ और

पीएम की नियत समझता हूं-

ठाकरे ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जब पीएम मोदी ने बुलेट ट्रेन का ऐलान किया था। उसी समय मैं उनकी नीयत समझ गया था। ठाकरे ने कहा कि क्या मुंबई के लोग बुलेट ट्रेन से अहमदाबाद जाकर ढोकला खाएंगे? अहमदाबाद से अच्छा ढोकला तो मुंबई में मिलता है। उन्होंने आगे कहा, मोदी ने नोटबंदी, मेक इन इंडिया जैसे प्रयोग करके देश की अर्थव्यवस्था को गड्ढे में छकेल दिया। पीएम की वजह से तीन साल बर्बाद हो गए।राज ठाकरे ने रैली के जरिए एक बार फिर बिहार उत्तरप्रदेश पर भी तंज कसते हुए रेलवे प्रशासन को चेतावनी दी। उन्होंने कहा, ‘अगले 15 दिन के भीतर मध्य रेलवे और पश्चिम रेलवे अपने सभी स्टेशनों के पास से अवैध फेरीवालों को नहीं हटाया तो हम अपनी स्टाइल से सभी को साफ कर देंगे।

शांतिपूर्ण अब नहीं होगा प्रदर्शन-

ठाकरे के ने कहा कि यह प्रदर्शन तो शांतिपूर्ण था लेकिन आगे ऐसा नहीं होगा। रेलवे पर तंज कसते हुए ठाकरे ने कहा कि एलफिंस्टन हादसे पर ठाकरे ने कहा कि रेलवे बारिश का बहाना बनाकर अपनी लापरवाही छिपा रहा है।

रेलवे हादसे में 22 की हुई थी मौत-

गौरतलब है कि 29 सितंबर को एलफिंस्टन रोड रेलवे स्टेशन पर फुटओवर ब्रिज पर मची भगदड़ में 22 लोगों की मौत हो गई थी और 40 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए थे। वहीं हादसे के बाद रेलवे की बदइंतजामी और लचर ढांचे को लेकर सवाल उठे थे। हादसे के बाद राज ठाकरे ने कहा कि अगर रेलवे ने यहां बुनियादी ढांचे में सुधार नहीं किया तो वह मुंबई में बुलेट ट्रेन का काम शुरू नहीं होने देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.