साबित हो गया कि ‘चौकीदार’ ही चोर है: राहुल गांधी

rahul gandhi
rahul gandhi

अमित द्विवेदी । Navpravah.com

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल मामले को लेकर शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर तीखा हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार रॉबर्ट वाड्रा, पी चिदंबरम या किसी के भी खिलाफ जांच कराए, लेकिन ‘राफेल घोटाले’ पर प्रधानमंत्री जवाब दें और कार्रवाई करें।

राहुल गांधी ने अंग्रेजी के एक अखबार की खबर के आधार पर यह भी आरोप लगाया कि इस विमान सौदे को लेकर मोदी ने फ्रांस के साथ समानांतर बातचीत कर रक्षा मंत्रालय के पक्ष को कमजोर किया और पूरी प्रक्रिया को दरकिनार करते हुए अपने ‘मित्र’ अनिल अंबानी को 30,000 करोड़ रुपये का कांट्रैक्ट दिलवाया। साथ ही उन्होंने कहा कि राफेल पर द हिंदू की रिपोर्ट ने प्रधानमंत्री की पोल खोल दी और अब यह साबित हो गया कि चौकीदार चोर हैं।

रॉबर्ट वाड्रा से धनशोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ को लेकर भाजपा के आरोपों के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ‘जिसके खिलाफ आप कार्रवाई करना चाहते हो करो क्योंकि आप सरकार में हो, लेकिन इस पर (राफेल) भी कार्रवाई करो। आप चिदंबरम के खिलाफ कोई जांच कराइए, वह इसका सामना करेंगे। आपको कांग्रेस में जिसके खिलाफ कार्रवाई करना है, करिए। लेकिन राफेल पर आपने समानांतर बातचीत की है, इस पर जवाब दीजिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here