जस्टिन बीबर गाना नहीं गा रहे थे, सिर्फ लिप सिंक करके चले गए! फैंस नाराज

कोमल  झा | Navpravah.com
कनाडा के पॉप स्टार जस्टिन बीबर ने बुधवार रात मुंबई में  डी.वाई. पाटिल स्टेडियम में धमाकेदार प्रस्तुति दी जिसने फैंस को दीवाना बना दिया. इस कार्यक्रम में बॉलीवुड सितारों ने भी शिरकत की. बीबर का ये भारत में पहला कंसर्ट था.जस्टिन बीबर के देश में आयोजित पहले कंसर्ट में उन्हें सुनने यहां आये प्रशंसकों को उस वक्त भारी निराशा हुई जब उन्हें यह अहसास हुआ कि बीबर अपने कुछ गानों पर सिर्फ सुर में सुर मिला रहे थे.
बीबर के फैंस का कहना है कि इस स्टार ने उन्हें धोखा दिया है. स्टेडियम में मौजूद कुछ  लोगों के मुताबिक कंसर्ट में बीबर लिप सिंक कर रहे थे. कल जब कंसर्ट चल रहा था उसी दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने ट्विटर पर लिखना शुरू किया कि बीबर लिंप सिंक क्यों कर रहे हैं? एक यूजर ने तो ये भी लिखा कि ‘लिपसिंक ही करना था तो इतना खर्चा क्यों कराया?’
नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में कल शाम हजारों प्रशंसकों के साथ निर्देशक अनुराग बासु भी अपनी बेटी के साथ मौजूद थे जो बीबर के बड़े प्रशंसक है.उन्होंने कहा कि कोल्ड वाटर गायक तैयार नहीं था.
बासु ने बताया, ‘मुझे खुशी होती अगर वह सारे गाने लाइव गाते. उन्होंने सिर्फ चार गाने लाइव गाये. उनके स्तर के कलाकार को लाइव गाना चाहिये. वह तैयार नहीं थे.’ समारोह में मौजूद एक अन्य प्रशंसक ने कहा, ‘मैं कोल्डप्ले के कंसर्ट में भी शामिल हुआ था और मुझे लगता है कि वह इससे बेहतर था.जस्टिन की पर्फारमेंस में उर्जा की कमी थी और उससे भी खराब यह कि वह अपने कई गानों पर सिर्फ होठ हिला रहे थे.
Justin-Bieber22
पुणे से यहां आकर कंसर्ट के लिये 36000 रूपये प्रति पास खर्च करने वाले एक दंपति ने कहा कि बीबर के इस कार्यक्रम में मजा किरकिरा हो गया.पति ने कहा, ‘यह साफ दिख रहा था कि वह यह गाने नहीं गा रहा था.’ सोशल मीडिया पर भी कनाडाई गायक की काफी किरकिरी हो रही है.करीब डेढ़ घंटे तक बीबर स्टेज पर रहे और उन्हें देखने के लिये हजारों प्रशंसकों के साथ बड़ी संख्या में बॉलीवुड स्टार और उनके बच्चे भी जुटे थे.बता दें कि इस शो के टिकट 5000 से लेकर 75,000 तक में मिल रहे थे.
आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. बहुत सारे ऐसे सेलेब्स हैं जो लाइव कंसर्ट के दौरान लिप सिंक करते हैं और नाचते-गाते हैं. यहां ध्यान देने योग्य बात ये भी है कि अपने पर्पज टूर में जस्टिन हर जगह इसी ट्रेंड को फॉलो करते हैं. हालांकि पूरे शो के दौरान जस्टिन ने सिर्फ लिप सिंक नहीं किया है. जहां स्टेज पर जस्टिन ने अपने कुछ सुपरहिट गानों को गाया है. और अपनी टीम के साथ डांस भी किया है. कल मंच पर जस्टिन ने गिटार बजाकर भी गाया है. जिसे सुनकर फैंस क्रेजी हो गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.