बॉक्स ऑफिस पर इस कलाकार की अपनी ही फिल्म से होगी भिडंत 

कोमल झा | Navpravah.com
बॉक्स ऑफिस पर दो बड़े स्टार्स के बीच टक्कर होते तो कई बार देखा गया है, लेकिन क्या कभी कोई बड़ा स्टार बॉक्स ऑफिस पर खुद को ही टक्कर देने जा रहा हो ऐसा सुना है आपने? लेकिन अब बॉक्स ऑफिस पर ऐसा कारनामा होता दिखाई देगा। क्योंकि साल 2018 में रिपब्लिक डे के मौके पर अरणांचलम मुरगननाथम के जीवन पर बनने वाली फिल्म ‘पैडमैन’ की रिलीज डेट की घोषणा हो गई है। फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं और उनके साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर हैं। फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी, अक्षय ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।
दरअसल जब से अक्षय ने अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ की घोषणा की, तभी से इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता देखी गई। ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में अक्षय अरुणाचलम मुरुगनंतम के किरदार में दिखाई देंगे। अरुणाचलम मुरुगनंतम वो शख्स हैं, जिन्होंने भारत की सबसे सस्ती सैनिटरी नैपकिन मशीन की शुरुआत की। अक्षय ने फिल्म की शूटिंग 37 दिनों में ही खत्म दी है। लेकिन अब ये फिल्म भी रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज होने जा रही है। यानी अब बॉक्स ऑफिस अक्षय कुमार vs अक्षय कुमार का नजारा दिखाई देगा।
फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा था- ‘इस फिल्म का आइडिया ट्विंकल ने दिया था। मेरे अंदर इस फिल्म के लिए मोटिवेशन मेरे घर की महिलाओं से आया। ट्विंकल महिलाओं से जुड़ी हर समस्या के बारे में मुझसे बात करती हैं। भारत में आज भी 91% महिलाएं पैड की इस्तेमाल नहीं करती हैं, क्योंकि उनके पास इसके लिए पैसे नहीं हैं। इसकी समस्या टॉयलेट से भी ज्यादा गंभीर है।’
आपको बता दें कि अक्षय कुमार-रजनीकांत स्टारर ‘2.0’, 25 जनवरी को रिलीज होगी। पूरा जनवरी अक्षय के नाम ही होने वाला है। बॉक्स ऑफिस अक्षय का डबल धमाका दर्शकों को तो बेशक ही बेहद पसंद आएगा। लेकिन दोनों फिल्मों के बिजनेस के हिसाब से फैसला कितना अच्छा होगा ये देखना होगा। क्योंकि अक्षय और रजनी सर की मेगाबजट फिल्म की तुलना बाहुबली से की जा रही रही है और उम्मीद जताई जारी है बॉक्स ऑफिस पर ये बाहुबली 2 के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी। ऐसे में अक्षय की फिल्म ‘पैडमैन’ को भी रिलीज करना एक बड़ा फैसला है। जिसका रिजल्ट तो आनेवाले वक़्त में ही पता चलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.