पाकिस्तान में नहीं रिलीज़ होगी सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’

कोमल झा| Navpravah.com

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट ईद पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। लेकिन सलमान के फैन्स के लिए बुरी खबर है। उनकी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ पाकिस्तान में ईद के मौके रिलीज नहीं होगी। सलमान और सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की लेकर पाकिस्तान के लोकल डिस्ट्रिब्यूटर फिल्म रिलीज के खिलाफ हो गए हैं।

डेक्कन क्रोनिकल की खबर के मुताबिक, भारत की तरह पाकिस्तान में सलमान के फैन्स की भरमार हैं। इस कारण पाकिस्तान में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म पर गहरा असर पड़ा सकता हैं। पाकिस्तान के लोकल डिस्ट्रिब्यूटर सलमान की फिल्म रिलीज करने से कतरा रहे हैं, क्योंकि ईद के दिन ही पाकिस्तान में दो बड़ी फिल्में और रिलीज होने जा रही है। सलमान की फिल्म को रिलीज करके मेकर्स किसी भी तरह का कोई रिस्क नहीं लेना चाहते।

भारत में यह फिल्म ईद के मौके पर यानी 23 जून को रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है। ‘एक था टाइगर’, ‘बजरंगी भाईजान’ की सफलता के बाद सलमान और कबीर की जोड़ी तीसरी बार ट्यूबलाइट में साथ काम कर रही हैं। इस फिल्म के टाइटल को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह बना हुआ हैं। पिछले दिनों सलमान खान और कबीर खान ने वीडियो जारी किया था। इस वीडियो में फिल्म की जानकारी दी हुई थी आखिर क्यों इस फिल्म का टाइटल ट्यूबलाइट रखा गया। इस वीडियो के साथ दर्शकों को पता चला था कि ‘देर से जलती है, मगर जब जलती है तो फुल लाइट कर देती है।‘

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.