10 जनवरी को लांच होगा PUBG Mobile का नया वर्जन, जानें इसकी खासियतें

टेक डेस्क. PUBG Mobile अब इस साल भी अपना नया वर्जन अपडेट करने जा रही है। कंपनी ने सीजन 11 की Launch डेट का खुलासा करते हुए स्पष्ट कर दिया है कि नया सीजन 10 जनवरी को Launch किया जाएगा। इस सीजन में प्लेयर्स को गेमिंग का शानदार अनुभव देने के लिए कई फीचर्स की सुविधा मिल सकती है।

PUBG Mobile ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट के जरिए Season 11 के Launch की जानकारी देते हुए बताया है कि नया सीजन 10 जनवरी को Launch होगा। इसके साथ ही यह भी उम्मीद की जा रही है कि कंपनी 9 जनवरी को PUBG Mobile 0.16.5 अपडेट को भी रोलआउट कर सकती है। हालांकि अपडेट रोलआउट के बारे में जानकारी नहीं दी गई है।

अभी तक Season 11 Royale Pass को लेकर कई लीक्स सामने आ चुके हैं और उनके मुताबिक नया सीजन ‘ऑपरेशन टूमोरो’ पर आधारित होगा। इसमें Domination mode का एक नया इवोमोर्ड मोड भी​ दिया जा सकता है। बता दें कि Domination mode में प्लेयर्स को गेम जीतने के लिए मैप में एक एरिया सेव करना होगा और इसे होल्ड करना होगा। यह मोड कॉल ऑफ ड्यूटी में भी देखा जा चुका है।

बता दें ​कि कंपनी ने साल 2019 के अंत में PUBG Mobile के लिए 0.16.0 अपडेट रोलआउट किया था। इस अपडेट में डेथ रेस मोड यानी RageGear समेत नए स्नो मोड फीचर्स की सुविधा दी गई है। अपडेट का साइज 0.67 जीबी है और इसे एंड्रॉइड व iOS दोनों प्लेटफॉर्म के लिए उपलब्ध कराया गया है। वहीं अब माना जा रहा है कि नए सीजन में ड्रोन फीचर को शामिल किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.