आप नेता मोहनिया को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पुलिस ने किया गिरफ्तार

शिखा पाण्डेय, 

एक बुजुर्ग व्यक्ति को थप्पड़ मारने के आरोपी आप विधायक दिनेश मोहनिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सादे लिबास में पहुँची पुलिस ने मोहनिया को पूछताछ के लिए प्रेस कांफ्रेस के दौरान उठाया है। इस दौरान मोहनिया ने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें कोई भी नोटिस नहीं दिया गया है और बिना किसी नोटिस के उन्हें ले जाया जा रहा है।

उक्त आरोपों पर सफाई देने के लिए ही आप विधायक ने प्रेस कांफ्रेंस बुलाई थी। प्रेस कांफ्रेंस शुरू होने से पहले ही 20 से 25 की संख्‍या में पुलिस कर्मी और अधिकारी पहुंचे और मोहनिया को उठाकर ले गए। गिरफ्तारी से पहले आप विधायक ने पत्रकारों से कहा कि भाजपा एमएम खान मर्डर केस से ध्‍यान भटकाने के लिए इस प्रकार के गलत आरोप लगवा रही है। साथ ही मोहनिया ने दिल्ली पुलिस पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया। अभीतक यह पता नहीं लग पाया है कि पुलिस उन्हें कहां ले गई है।

क्या है मामला?

आम आदमी पार्टी के विधायक दिनेश मोहनिया ने एक दिन पहले पानी की किल्लत की समस्या लेकर आए एक बुजुर्ग को थप्पड़ जड़ दिया था। दो दिन पहले भी मोहनिया ने पानी नहीं मिलने की शिकायत लेकर आए कुछ लोगों के साथ मारपीट की थी। मोहनिया पर शिकायत करने आई कुछ महिलाओं के साथ बदसलूकी का भी आरोप है। सभी आरोपों में मोहनिया पर अलग-अलग मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार संगम विहार से विधायक मोहनिया तुगलकाबाद इलाके में लोगों से मिल रहे थे। इसी दौरान एक बुज़ुर्ग ने पानी न मिलने की शिकायत की और कहा कि वह दिनेश मोहनिया को नहीं पहचानते। इसी से नाराज विधायक ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। साथ ही विधायक के लोगों ने भी बुज़ुर्ग से बदतमीजी की। पीड़ित शख्‍स की ओर से मोहनिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दूसरे मामले में कुछ दिनों पूर्व विधायक ने कथित तौर पर पानी की किल्लत की शिकायत लेकर उनके दफ्तर आई संगम विहार की कुछ महिलाओं को अपशब्द कहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.