रैली में भाड़े की भीड़ इकट्ठी कर रहे हैं पीएम मोदी -मायावती

सौम्या केसरवानी | Navpravah.com

बसपा सुप्रीमो मायावती ने मऊ में अपनी चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के अलावा सपा और कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला।

मायावती ने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यहां हमें सुनने के लिए आप लोग चिपके-चिपके बैठे हैं। भीड़ काफी संख्या में आई हुई है, लेकिन प्रधानमंत्री अपनी रैली में कहते हैं दूर-दूर तक बहुत भीड़ नजर आ रही है। उस भीड़ में केवल 20 या 25 हजार लोग आते हैं जो भाड़े पर बुलाये जाते हैं। पीएम की रैली में कुर्सियां भी दूर-दूर तक होती हैं, पीएम भीड़ के सामने सारी बातें झूठ बोलते हैं।

मायावती ने कहा कि भाजपा और सपा-कांग्रेस को वोट कतई न देकर अपनी हितैशी पार्टी बहुजन समाज पार्टी को दें। बसपा सुप्रीमो नेे समाजवादी पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सपा और कांग्रेस पहले से ही अंदर से मिले हुए थे। अब इन पार्टियों की हकीकत जनता के सामने भी आ गई है।

उन्होंने कहा कि सपा ने दलितों और आदिवासियों का लगातार उत्पीड़न किया है। उन्होंने लोगों को आगाह करते हुए कहा कि अगर भाजपा ने अपनी सरकार यूपी में बना ली तो वह अपने आरएसएस के एजेंडे पर चलकर जातिवाद की राजनीति करेगी। भाजपा के आने के बाद ना जाने कितने दलित रोहित बेमुला कांड होंगे यह किसी को नहीं पता है। इसलिए इन पार्टियों के बहकावे में बिल्कुल न आएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.