MOVIE REVIEW : अनुराग कश्यप की लव ट्रायंगल “मनमर्ज़ियां ” नहीं देखी तो कुछ नहीं देखा 

MOVIE REVIEW : अनुराग कश्यप की लव ट्रायंगल
MOVIE REVIEW : अनुराग कश्यप की लव ट्रायंगल "मनमर्ज़ियां " नहीं देखी तो कुछ नहीं देखा 
स्टारकास्ट : तापसी पन्नू, अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल 
 
डायरेक्टर : अनुराग कश्यप 
 
रेटिंग्स : 3.5 *
 
अनुराग कश्यप फिर एक बार अपनी फिल्म लेकर हाज़िर है जिसका नाम है मनमर्ज़ियाँ।  मनमर्जियां तनु वेड्स मनु का इंप्रोवाइज्ड वर्जन लगती है। अब जब तनु वेड्स मनु दर्शकों को खूब पसंद आई थी, तो मनमर्जियां का भी हाल सोच लीजिए। एक तरफ लड़की है, उसका गैरजिम्मेदार ब्वॉयफ्रेंड है। जो शॉर्ट टेंपर्ड भी है। दूसरी तरफ लड़की की अरेंज मैरिज है और जिससे यह होनी है वो लड़का लंदन रिटर्न है।
 
कहानी : 
पहले पार्ट में तापसी पन्नू यानी रूमी को अपने डीजे ब्वॉयफ्रेंड विक्की (विक्की कौशल) के साथ इश्क फरमाते दिखाया गया है और इंटरवल के बाद लंदन रिटर्न बैंकर रॉबी ( अभिषेक बच्चन ) के साथ उनका हौले-हौले पनपता इश्क है। विक्की के साथ रूमी के इश्क में एक आवारापन है, बेपरवाही है। लेकिन रूमी ने हमेशा से विक्की से जिम्मेदारी की आशा लगा रखी है.लेकिन विक्की हर जिम्मेदारी निभाने में नाकाम रहता है। वहीं लंदन रिटर्न बैंकर रॉबी में जिम्मेदारी और समझदारी कूट-कूट कर भरी है. ऐसे में एक प्रेम-त्रिकोण बनता है. दोनों ही किरदारों के बीच तापसी पन्नू को यूं गढ़ा गया है कि जैसे दर्शक फिल्म देखते हुए मनु शर्मा से तनुजा त्रिवेदी की शादी के लिए दुआ मांगने लगते थे, इस फिल्म में भी वे वैसा ही कर रहे होते हैं. लेकिन इस प्रेम त्रिकोण की उठा-पटक, पहले की फिल्मों से दो कदम आगे निकली है. आखिरी में तापसी पन्नू की जोड़ी किससे बनती है ये तो आप सिनेमा के पर्दे पर ही देखें तो अच्छा है।
 
क्या है खास-
फिल्म के लगभग सभी गाने पंजाबी हैं, जो कहीं भी बोर नहीं करते। बैकग्राउंड स्कोर की बात करें तो स्टोरी के साथ चल रही धुन हर बार आकर्षित करेगी। अपने अलग अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने फिल्म में एक वुमन कपल डांसर को साथ में लेकर चले हैं, जो फिल्म के दौरान बीच-बीच में आकर इमोशन को जोड़ने का काम करेगी। 
 
क्यों देखें फिल्म-
अगर आप अनुराग कश्यप की फिल्में देखना पसंद करते हैं तो इसे एक बार देखा जा सकता है. कुल मिलाकर फिल्म में भरपूर मसाला है और लव स्टोरी फिल्म पसंद करने वाले दशर्कों को निराश नहीं करेगी.
 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.