दिल्ली : पिटाई करने से पहले आरोपी लड़के ने लड़की से किया था रेप

दिल्ली : पिटाई करने से पहले आरोपी लड़के ने लड़की से किया था रेप
दिल्ली : पिटाई करने से पहले आरोपी लड़के ने लड़की से किया था रेप
दिल्‍ली में लड़की की बेरहमी से पिटाई करने का एक वीडियो सामने आया है, और इसके बाद यह मामला बढ़ता जा रहा है, पीड़ित लड़की ने पुलिस को दिए अपने बयान में लड़के पर रेप का आरोप लगाया है।
उसने बताया है कि, आरोपी लड़के ने 2 सितंबर को उसे उत्‍तम नगर स्थित अपने दोस्‍त के ऑफिस में बुलाया और उसके साथ रेप किया, इसके बाद उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया‌।
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, उसे एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है, पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराने के बाद आरोपी लड़के रोहित के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 323 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है‌।
उत्तम नगर इलाके में स्थित एक कॉल सेंटर में लड़के ने लड़की की बेरहमी से पिटाई की थी, लड़के द्वारा लड़की की निर्दयता के साथ पिटाई करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
वीडियो में लड़की लड़के के सामने बेबस नजर आ रही है, वीडियो में लड़की मार तो खा रही है और उसका विरोध नहीं कर पा रही है। इस पूरी घटना के दौरान कोई वीडियो बना रहा है और पीछे से आवाजें भी आ रही हैं की रहने दो, छोड़ दो।
तिलकनगर थाना इलाके में रहने वाली एक अन्‍य लड़की ने थाने में शिकायत दी थी कि रोहित नाम के युवक ने उसे यह पिटाई का वीडियो डराने के लिए भेजा है, उसने उसे धमकी दी है कि अगर वह उसकी बात नहीं मानेगी तो इसी तरह उसके साथ सुलूक किया जाएगा।
इसी वीडियो से डरकर लड़की ने तिलक नगर थाने में शिकायत की है, आरोप है कि रोहित नाम का युवक शिकायत देने वाली लड़की से जबरन शादी करना चाहता है, लेकिन लड़की ने पुलिस में शिकायत दी है कि उसका ब्रेकअप हो चुका है और वह उससे मिलना नहींं चाहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.