ममता सरकार ने बंगाल को किया बदनाम, लोग हुए असहाय -नरेन्द्र मोदी 

pm
pm

एनपी न्यूज़ डेस्क । Navpravah.com

पश्चिम बंगाल । प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर तीखा हमला किया। पीएम मोदी ने दावा किया कि ममता सरकार ने पश्चिम बंगाल की धरती को बदनाम किया है और लोगों को असहाय बना दिया। उत्तरी बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में यहां भाजपा की एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि राज्य को ‘दीदी’ की जगह ‘उगाही सिंडिकेट’ चला रहा है।

ममता को प्यार से लोग ‘दीदी’ कहते हैं। मोदी ने तृणमूल कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वाम दलों को अपदस्थ करने के बाद ‘मां, माटी, मानुष’ के नाम पर बंगाल में सत्ता हासिल करने वालों ने हिंसा की संस्कृति को अपना लिया है। मोदी ने कहा कि ममता सरकार ने बंगाल की धरती को बदनाम किया और लोगों को असहाय बना दिया है।

सारदा चिटफंड घोटाला मामले में सीबीआई द्वारा कोलकाता पुलिस आयुक्त से पूछताछ करने के प्रयास के खिलाफ धरने पर बैठने के लिए बनर्जी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है, जब मुख्यमंत्री ने उन धोखेबाजों को बचाने के लिए धरना दिया, जिन्होंने लाखों गरीबों को लूट लिया। उन्होंने कहा कि यह चौकीदार न तो चिटफंड घोटालों के दोषियों को छोड़ेगा और न ही उन्हें बचाने वालों को।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here