दिल्ली चुनाव के बीच कुमार विश्वास ने केजरीवाल सरकार पर लगाया सबूत जलाने का आरोप

नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव का एलान होते ही नेताओं में आरोप-प्रत्‍यारोप का सिलसिला बढ़ता जा रहा है। आम आदमी पार्टी को दिल्ली में बुलंदियों तक पहुंचाने में अहम रोल निभाने वाले कुमार विश्वास ने ट्वीट कर दिल्ली सरकार पर निशाना साधा है। सिविल लाइंस मेट्रो स्टेशन के नजदीक स्थित दिल्ली के परिवहन विभाग के कार्यालय में लगी आग पर कुमार विश्वास ने केजरीवाल सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है।

कुमार विश्‍वास ने केजरीवाल सरकार पर सबूतों को जलाने का आरोप लगाया है। केजरीवाल ने ‘सबूत जलने लगे हैं गुनाहगारों के..!’ ट्वीट कर इसके साथ दिल्‍ली के परिवहन विभाग के कार्यालय में लगी आग से जुड़ी एक खबर का लिंक शेयर किया है। बता दें कि दिल्‍ली सरकार ने डीटीसी बसों में महिलाओं को मुफ्त सफर करने का तोहफा कुछ समय पहले ही दिया था। इस पर कई पार्टियों ने दिल्‍ली सरकार पर राजनीति करने का आरोप लगाया था।

बता दें कि राजनीतिक गलियारों में ऐसी चर्चाएं जोरों पर हैं, जिनमें कुमार विश्‍वास के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की बात कही जा रही है। हालांकि, भाजपा और कुमार विश्‍वास की ओर से ऐसा कोई इशारा नहीं दिया गया है। पिछले सप्‍ताह भी ऐसी खबर आई कि कुमार विश्‍वास को भाजपा की सदस्‍यता जल्‍द दिलाई जा रही है। हालांकि, कुमार विश्‍वास ने इन खबरों को सिरे से खारिज कर तंज कसा था कि वह विदेश में हैं, यहां बैठे-बैठे कैसे भाजपा की सदस्‍यता ग्रहण कर सकते हैं?

गौरतलब है कि दिल्‍ली के सिविल लाइंस मेट्रो स्टेशन के नजदीक स्थित डीटीसी कार्यालय में सोमवार सुबह आग लग गई थी। ये आग काफी भयंकर थी। आग को देखकर ऐसा लग रहा था कि अंदर रखा सारा सामान राख हो गया होगा। दमकल विभाग के मुताबिक, आग लगने की सूचना सुबह 8 बजकर 38 मिनट पर मिली थी। इसके बाद दमकल की 8 गाड़ियों को घटनास्थल भेजा गया। आग लगने की वजह का अभी पता नहीं चल सका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.